Breaking News

भारत-पाक तनाव जारी, संकट में वनडे मैच | 2 odis between india and australia can-be shifted on another ground due to war

Posted on: 01 Mar 2019 16:19 by Rakesh Saini
भारत-पाक तनाव जारी, संकट में वनडे मैच | 2 odis between india and australia can-be shifted on another ground due to war

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज शनिवार से शुरू हो रही है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते विवाद का असर भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच पर पड़ सकता है। जानकारी के मुताबिक पांच वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबलों के लिए स्थान बदला जा सकता है। पहला मुकाबला शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

 Must read:- टेस्ट क्रिकेट को थोड़ा बढ़ावा देने की जरूरत : ICC सीईओ

जबकि चौथा वनडे मुकाबला 10 मार्च को मोहाली में खेला जाएगा और मोहाली का स्टेडियम भारतीय वायुसेना बेस के समीप है। वहीं पांचवां मुकाबला 13 को दिल्ली में खेला जाएगा। सूत्रों से जानकारी मिली है कि इन दोनों मुकाबला को कोलकाता व बेंगलुरु में करवाया जा सकता है।

 Must read:- क्रिकेटर के घर से चोरों ने उड़ाए लाखों रुपये | Stolen From The House Of Woman Cricketer Poonam Yadav In Agra

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच वि​वाद बढ़ता ही जा रहा है। पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसका बदला भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान की सीमा में घूसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया था। जिसमें 300 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया था। उसके दूसरे दिन ही पाकिस्तान की वायुसेना ने भारतीय सीमा में घूसपैठ की लेकिन भारतीय वायुसेना ने उसको मुंहतोड़ जवाब दिया। जबकि एक भारतीय पायलट पाकिस्तान के विमान का पीछा करते हुए पाकिस्तान की सीमा में चला गया जिसके कारण वह पायलट पाकिस्तान की गिरफ्त में आ गया। पाकिस्तान ने शुक्रवार को भारतीय पायलट को वापस भेजने की घोषणा की है।

 Must read:- गेल बने 500 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com