IND vs Pak: भारत के साथ सट्टा बाजार, हुआ 15 सौं करोड़ के पार

0
41
ind vs pak

नई दिल्ली: क्रिकेट के इस महाकुंभ में आज यानी रविवारको महामुकाबला होने जा रहा है। भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाली आर-पार की जंग का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। क्रिकेट प्रेमियों की तरह मौसम में उत्साह नजर नहीं आ रहा है। मैनचेस्टर में काले बादल छाए हुए है। बदल ना बरसे इसके लिए भी लोग दुआ मांग रहे है।

इस मैच को लेकर केवल क्रिकेट फैंस में ही नहीं बल्कि सट्टा बाजार में भी काफी उत्साह है। सट्टा बाजार 1500 करोड़ के पार चला गया है। फरीदाबाद, गाजियाबाद, नोएडा और गुड़गांव जैसे दिल्ली से सटे इलाकों में सट्टेबाजों का नेटवर्क बहुत मजबूत माना जाता है।

ओवर, गेंद, रनों पर लगा सट्टा

सूत्रों ने बताया कि सट्टाबाजार में भारत का पलड़ा भारी है. सट्टा सिर्फ मैच के परिणाम पर नहीं, बल्कि एक-एक ओवर, एक-एक गेंद, कौन कितने रन बनाएगा, कौन कितने विकेट लेगा इस पर भी लगता है।

ख़बरों में मुताबिक़ भारतीय खिलाड़ियों को लेकर आधार कीमत तय है, उदाहरण के तौर पर जसप्रीत बुमराह के लिए 15 रुपये और मोहम्मद आमिर के लिए 6 रुपये। बल्लेबाजों पर भी दांव लगाए गए हैं कि कौन अर्धशतक जमाएगा और कौन शतक।

आईएएनएस से कहा कि आईपीएल मैच की तरह इस वर्ल्ड कप में भी कॉलेज के छात्र, व्यवसायी, होटल के मालिक, क्रिकेट प्रशंसक, व्यापारी, कॉरपोरेट महिलाएं, हवाला कारोबारी, हमारे साथ हैं। 60 प्रतिशत से ज्यादा दांव भारत की जीत पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here