भारत के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका | India vs New Zealand: Wicket Keeper Batsman Tom Latham injured in Warm UP Match

0
31

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ वार्मअप मैच से पहले ही न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लाथम चोटिल है और वें इस कारण से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे। वर्ल्ड कप में शामिल होने से पहले इस महीने की शुरुआत में टॉम लाथम एक मैच में उनकी ऊँगली पर चोट लग गई थी जो अभी तक पूरी तरीके से ठीक नहीं हुए है जिस कारण वे ना सिर्फ भारत के खिलाफ बल्कि अपने दूसरे अभ्यास मैच में भी शायद ही खेल पाए।

इस बात की जानकारी खुद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने दी है। अभी तक पूरी तरीके से ठीक नही हुए टॉम लाथम का क्रिकेट के महाकुंभ में शामिल होने पर भी संशय बना हुआ है। गौरतलब है कि अगर टॉम लाथम वर्ल्ड कप तक पूरी तरीके से ठीक नही होते है तो उनकी जगह टीम में टॉम ब्लंडेल शामिल हो सकते हैं। न्यूजीलैंड अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 1 जून को खेलेगी।

कुछ इस प्रकार है टीम

रॉस टेलर, मार्टिन गुप्टिल, केन विलियम्सन(कप्तान), कोलिन डी ग्रैंडहोम, कोलिन मुनरो, जेम्स नीशाम, मिचेल सेंटनेर, टॉम लाथम(विकेट-कीपर), टॉम ब्लंडेल(विकेट-कीपर), हेनरी निकोलस, ईश सोढ़ी, मैट हेनरी, लौकी फर्गुसन, ट्रेंट बोल्ट और साउथी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here