Breaking News

IND vs NZ: धोनी के खेलने पर सस्पेंस, शुभमन को मिल सकता है मौका

Posted on: 30 Jan 2019 18:17 by Amit Shukla
IND vs NZ: धोनी के खेलने पर सस्पेंस, शुभमन को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को हैमिल्टन में होने वाले चौथे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और सीनियर प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे या नहीं ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है. क्योंकि तीसरे वनडे मैच में धोनी चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे। इस बार अभी तक टीम प्रबंधन ने उनके खेलने की पुष्टि नहीं की है। धोनी को हैमस्ट्रिंग इंजरी की शिकायत थी जिसके बाद तीसरे वनडे मैच में उनकी विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक को मैदान पर उतारा गया था। अब जब विराट कोहली को आराम दिया गया है और वो अंतिम दो मुकाबलों में मौजूद नहीं होंगे ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को धोनी का साथ चाहिए ही होगा।

हैमिल्टन में टीम इंडिया के अभ्यास सत्र से नेट प्रैक्टिस की जो तस्वीरें आई हैं उससे ऐसा लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी चौथे वनडे मैच में खेल सकते हैं। चौथे वनडे मैच से एक दिन पहले धोनी नेट प्रैक्टिस के दौरान पसीना बहाते दिखे। उन्हें बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए देखा गया। उनके साथ हार्दिक पांड्या भी प्रैक्टिस करते हुए दिखे। बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से जो तस्वीरें जारी की गई हैं उसमें धोनी, मोहम्मद सिराज, शिखर धवन, खलील अहमद, हार्दिक पांड्या भी प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं।

माना जा रहा है कि सीरीज के अगले दो मैचों के लिए टीम में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि सीरीज जीत चुकी टीम इंडिया बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है. दिग्गज सुनील गावस्कर चाहते हैं कि 19 साल के शुभमान गिल को न्यूजीलैंड में मौका दिया जाए.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com