कांग्रेस के बागी विधायक की बढ़ी मुश्किलें, आईएमए घोटाले में SIT ने दबोचा

0
43

नई दिल्ली। कर्नाटक की राजनीति में आएदिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। बागी तेवर दिखाने वाले 16 विधायकों में से एक रोशन बेग को आईएमए घोटाला मामले में एसआईटी ने हिरासत में लिया है। रोशन बेग को बागी तेवर दिखाने के चलते कुछ दिन पहले कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था।एसआईटी सूत्रों के मुताबिक पूर्व मंत्री और शिवाजीनगर से विधायक रोशन बेग को उस वक्त पकड़ा गया जब कंपैगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से वह प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से अज्ञात जगह के लिए फ्लाइट लेने वाले थे।

उल्लेखनीय है कि आईएमए घोटाले के मुख्य आरोपी ने हाल में यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक इस बात का पता लगाने की कोशिश हो रही है कि क्या उनके बेंगलुरू छोड़ने के अचानक प्लान की वजह कहीं इससे जुड़ी तो नहीं है। इधर, सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि आईएमए केस में रोशन बेग को उस वक्त पकड़ा गया, जब बीएस येदियुरप्पा के पीए संतोष के साथ चार्टर्ड फ्लाइट लेकर मुंबई जाने वाले थे।

इस दौरान भाजपा नेता येदियुरप्पा के पीए एसआईटी को देखकर भाग निकला और रोशन बेग में पकड़ में आ गए। सीएम कुमारस्वामी ने आरोप लगाया कि आईएमए मामले में भाजपा नेता पूर्व मंत्री बेग को भगाने में मदद कर रहे हैं। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि भाजपा हॉर्स ट्रेडिंग द्वारा सरकार को अस्थिर करने की साजिश में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here