आयकर विभाग का काली कमाई पर छापा, 15 करोड़ जब्त | Income Tax department seized Black Money, 15 crores Seized

0
37
note

लोकसभा चुनाव के चलतेचुनाव  आयोग सख्त कार्रवाई के मूड में नजर आ रहा है। इसी बीच आयकर विभाग ने तमिलनाडु में छापा मार कार्रवाई कर 15 करोड़ जब्त किए। चुनाव में इस्तेमाल होने वाली अवैध नकदी की खबर मिलते ही आयकर विभाग ने तमिलनाडु के 18 जगहों पर छापेमारी की।

आयकर अधिकारी के मुताबिक कंस्ट्रक्षन समेत कई जगहों पर छापों में लगभग 15 करोड़ रुपए और कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। चेन्नई में चुनाव के लिए अवैध नकदी जमा कर एक कैश हैंडलर्स ग्रुप में भी छापेमारी की गई। मौके पर आकाश भास्करन और सुजई रेड्डी नामक दो लोगों की तलाषी करने पर 16 लाख की नकदी और एक मलेशियाई कंपनी में 16 करोड़ के निवेश के दस्तावेज बरामद हुए।

Read more :दुश्मन को सबक सिखाने के लिए सेना आजाद: डीएस हुड्डा

मप्र: कई शहरों में रिफाइनरी पर आयकर विभाग का छापा

मध्यप्रदेश के मंदसौर, नीमच, गरोठ, सुवासरा सहित आधा दर्जन स्थानों पर आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तेल कंपनियों में छापेमारी की है। मंदसौर की टीम ने बुधवार सुबह गणेश वाटिका स्थित अमृत रिफाइनरी और कंपनी के मालिक के घर छपा मारा। आयकर की टीम ने बाराती बनकर दबिश दी है।

मप्र : कुंभ में पहुंचे शिवराज,लगाई डुबकी

मंदसौर के अलावा आयकर विभाग की एक टीम नीमच में जमुनियाकला इलाके में तेल की बड़ी धानुका रिफाइनरी इंडस्ट्री, तो एक टीम जावरा की अंबिका रिफाइनरी पहुंची। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी आय की सही जानकारी नहीं दिए जाने पर की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here