आयकर विभाग छापेमारी: राजनीतिक दृष्टि से की गई कार्यवाही – सीएम| Income Tax Department Raiding: Action taken from political point of view – CM

0
37

भोपाल – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आयकर विभाग छापेमारी की बड़ी कार्यवाही करते हुए 281 करोड़ की संपत्ति जब्त की है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री ने एक बड़ा बयान दिया है। सीएम ने  कहा कि ‘‘राजनीतिक दृष्टि से जो करने का प्रयास किया जा रहा है, उसमें कोई सफल होने वाला नहीं है।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री ने इस कार्यवाही को लेकर केंद्र सरकार पर केन्द्रीय संस्थाओं का दुरूप्योग करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओ का किस तरह व किन लोगों के खलिाफ एवं कैसे इस्तेमाल ये लोग पिछले 5 वर्षों में करते आये है। वे इनका उपयोग कर डराने का काम करते है। जब इनके पास विकास पर , अपने काम पर कुछ कहने को , बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के खलिाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते है।

वहीं इस कार्यवाही पर प्रवीण कक्कड़ का कहना है कि ‘‘मेरे विचार से यह (आयकर छापे) पूरी तरह से राजनीतिक कार्रवाई थी। आयकर विभाग को मेरे या मेरे परिवार के किसी भी ठिकाने से ऐसा कोई भी दस्तावेज या नकदी या आभूषण नहीं मिला जिसे आपत्तिजनक कहा जा सके।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here