Breaking News

शहर में एडमिशन खोजो डॉट कॉम के नए कार्यालय का शुभारंभ | ‘Admission Khojo Dot Com’ Launch New Office in City

Posted on: 07 May 2019 11:50 by Surbhi Bhawsar
शहर में एडमिशन खोजो डॉट कॉम के नए कार्यालय का शुभारंभ | ‘Admission Khojo Dot Com’ Launch New Office in City

इंदौर: निर्धन व मध्यम वर्गीय परिवार के छात्रों के लिए महाविद्यालयों में निशुल्क प्रवेश के लिए शहर में admissionkhojo.com के कार्यालय का शुभारंभ हुआ। admissionkhojo.com नामक यह संस्था छात्रों को करियर मार्गदर्शन और परामर्श में मदद करती है। सोमवार को इस संस्था के कार्यालय का शुभारंभ पूर्व प्रिंसिपल चीफ कमिशनर ऑफ़ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के श्री अरुण एस भटनागर द्वारा किया गया। इस संस्था का मुख्य उदेश्य मध्यम वर्गीय व निर्धन परिवार के उत्कृष्ट व प्रतिभावान विद्यार्थियों को निशुल्क शिक्षा प्रदान करना है।

संस्था के अध्यक्ष श्री शैलेन्द्र जी रायमले ने बताया की वह इस संस्था को विगत 9 वर्षों से सेवा भाव के साथ सफलतम तरीके से चलाकर सेकड़ों बच्चों को उचित करियर मार्गदर्शन व महाविद्यालयों में अपने एनजीओ के माध्यम से प्रवेश दिला चुके हैं।

admissionkhojo.com एक ऐसा मंच है जहां छात्र कॉलेज में अपने प्रवेश से संबंधित सभी सवालों के जवाब बिना किसी फीस के प्राप्त कर सकते हैं। इस संस्था की मदद से छात्र अपने लिए सही कॉलेज का चयन कर सकते हैं एवं निष्पक्ष मुफ्त करियर परामर्श सेवा की मदद से छात्र अपने पूरे कॉलेज की पढ़ाई (ग्रेजुएशन /पोस्ट ग्रेजुएशन) की योजना बना सकते हैं। संस्था के सलाहकार छात्रों और अभिभावकों के सभी प्रश्नों जैसे सही कॉलेज या स्ट्रीम का चयन कैसे करें या प्रवेश की तैयारी कैसे करें इत्यादि का सही परामर्श देते हैं।

निर्धन व मध्यम वर्गीय परिवार के उत्कृष्ट छात्र इस सेवा का लाभ लेने के लिए admissionkhojo.com पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं या 9009006565 पर सीधे संपर्क कर सकते हैं। ई-मेल – [email protected] admissionkhojo.com

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com