Breaking News

बाइकिंग की दुनिया में मजबूत पकड़ के इरादे से आगे बढ़ती कावासाकी इंदौर में किया नई डीलरशिप का उद्घाटन

Posted on: 10 Jun 2018 07:42 by Ravindra Singh Rana
बाइकिंग की दुनिया में मजबूत पकड़ के इरादे से आगे बढ़ती कावासाकी इंदौर में किया नई डीलरशिप का उद्घाटन

इंदौर: भारतीय मोटरसाइकिल उद्योग (टू व्हीलर सेगमेंट) में मची धूम के मद्देनजर बाइकिंग के क्षेत्र के ताकतवर नामों तथा मोटरसाइकिल मेन्युफेक्चरिंग के मामले में दुनिया के अग्रणी ब्रांड्स में से एक ‘इंडिया कावासाकी मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड ‘ ने भारतीय घरेलू में अपनी पहुँच बढ़ाने का निर्णय लिया है।

IMG_20180610_153310

यह निर्णय खासतौर पर विभिन्न छोटे और मध्यम वर्गीय भरतीय शहरों से आने वाले उत्साही युवाओं तथा डाय हार्ड बाइकर्स की बड़ी संख्या को आकर्षित करने के लिहाज से उठाया गया है। इस विचार को सच्चाई में बदलने के क्रम में कम्पनी ने इंदौर नई डीलरशिप को लॉन्च किया है। इंदौर में इस नए एडिशन के साथ कावासाकी अब भारत में सफलतापूर्वक कुल 30 शोरूम संचालित कर रहा है।

IMG_20180610_153413

इस सफल कदम के बारे में बताते हुए, श्री युताका यामाशिता, मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडियन कावासाकी मोटर्स (आईकेएम) ने कहा-‘अपने वर्तमान नेटवर्क में इस नई डीलरशिप को शामिल करने की घोषणा करते हुए हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है। हम मध्यप्रदेश में डीलरशिप को लेकर बहुत उत्सुक हैं, क्योंकि यह एक ऐसा स्थान है जहाँ हैवी क्रूज़र और स्पोर्ट्स बाइक्स के लिए एक बड़ी फैन-फॉलोइंग है।

IMG_20180610_153423

हमें आशा है कि इंदौर में हमारी वर्तमान उपस्थिति भारत के सेंट्रल स्टेट में मौजूद हमारे फैंस और फ़ॉलोअर्स के लिए खुशखबर की तरह होगी।’ उन्होंने यह भी कहा कि, नई उद्घाटित यह डीलरशिप इंदौर और उसके आस-पास के स्थानों के युवाओं हमारी शानदार प्रीमियम मोटरसाइकिल्स को देखने और उनका अनुभव लेने का मौका देगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com