Breaking News

इस मंदिर में आज भी घटती है ये घटनाएं, आती है ऐसी आवाज

Posted on: 22 Jun 2019 16:12 by Ayushi Jain
इस मंदिर में आज भी घटती है ये घटनाएं, आती है ऐसी आवाज

चमत्कारों और रहस्यों कि दुनिया में कहीं भी कमी नहीं है। ऐसे ही देश में कई मंदिर है जहाँ पर ऐसी बातें और रहस्य है जिनके बारे में जानकर आप चौंक जायेंगे। आज हम ऐसे ही एक मंदिर के बारे में बताने जा रहे है जहाँ के चमत्कारों सुनकर चौंक जाते है । माता राजेश्वरी का मंदिर बिहार में स्थित है। यहां परिसर में कुछ और भी देवियां हैं जिनमें बगलामुखी माता, तारा माता, काली, कमला, उग्र तारा, छिन्नमाता, धुमावती, शोडषी सहित दस महाविद्यायाएं निवास करती हैं। आइये इन सबके बारे में जानते है।

यह सब सुनकर हैरानी होगी कि इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि यहां देवियां रात में एक-दूसरे से बातें करती हैं। आपस में होने वाला ये वार्तालाप कई बार हंसी और ठहाकों में भी बदल जाता है और यहाँ उनकी आवाज भी आती है। आज के युग में ये बातें कुछ अजीब लगती हैं, लेकिन ये सच है।

मंदिर के पास से रात में जो भी व्यक्ति निकलता है वह उनकी आवाज को आसानी से सुन सकता है। यहां के रहने वाले लोगों ने भी यह बात बताई कि यहाँ से हर रोज रात में आवाज सुनाई देती है। यहाँ से जो कोई निकलता है वह ये आवाज सुन सकता है। यह सब जान कर लोग अचंभे में आ जाते हर कि यहां वाकई ऐसा कुछ होता है या नहीं, लेकिन यहाँ का रहस्य सच है। यहाँ रात में देवियां आपस में बाते करती है और यह बात रात में मंदिर के सामने से निकलने वाला हर शक्स्य चौंक जाता है।

बता दें, इसके अतिरिक्त भगवान गणेश, भैरव, शिव का मंदिर भी बना हुआ है। यहां की खूबियों को जानने के बाद भी कभी भी कोई यहां रात में रुकने की हिम्मत नही जुटा पाता लेकिन इस मंदिर में जब भी देखने की कोशिश की है तब-तब कुछ भी हाथ नहीं लगा। जब बाहर आए तो फिर उसी आवाज ने लोगों को चौंकाया।

हालांकि इससे कभी किसी को कोई नुकसान नही पहुंचा। ये आवाजें बिलकुल वैसी ही होती है जैसी इंसानों की आवाज आपस में बात करने पर आती है। बता दें, यहां रहने वालों के लिए कुछ नया नहीं है। यहाँ के रहने वालों के लिए यह बात आम बन चुकी है क्योकि यहाँ हर रोज रात में आवाजे आती है जो उन लोगों के लिए आम बात बन चुकी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com