Breaking News

इस स्कूल में टीचर पहले उतरती थी अपने कपडे और फिर बच्चो के साथ करती थी ये सब

Posted on: 30 Jun 2018 15:19 by krishnpal rathore
इस स्कूल में टीचर पहले उतरती थी अपने कपडे और फिर बच्चो के साथ करती थी ये सब

कभी-कभी चीजों की वास्तविकता देने का जुनून मुसीबत भी बन जाता है। ऐसा ही हुआ जर्मनी के एक स्कूल में। दरअसल एक टीचर ने ‘ट्रुथ एंड डेयर’ नाम के एक खेल में अपनी क्लास के बच्चों के सामने पोल डांस करना शुरू कर दिया। उसने इस दौरान एक-एक कर अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया। टीचर को ऐसा करते देख बच्चे बुरी तरह शर्मा गए। हालांकि वह ज्यादा देर तक ऐसा न कर सकी। बच्चों के सामने जब वह पूरी तरह नग्न होने जा रही थी तभी स्कूल की ही एक टीचर ने टेबल के कपड़े से उसे ढक लिया। इस बीच क्लास के ही बच्चे ने उसके पोल डांस की वीडियो क्लिप बना ली।

टीचर की इस हरकत से बच्चों के पेरेंट्स में काफी नाराजगी है। उन्होंने पूछा कि आखिर ये टीचर बच्चों को क्या सिखाना चाहती थी। हकीकत में उसे स्कूल के बजाए किसी बार में होना चाहिए था।

 बच्चे जब वहां ‘ट्रुथ एंड डेयर’ खेल खेलने की कोशिश कर रहे थे और इसी बीच टीचर भी उनके साथ शामिल हो गई। जब बच्चों ने उससे पोल डांस करने के लिए कहा तो उसने अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए।
दूसरी ओर स्कूल की प्रिंसिपल सेंडर रोजमेन ने आरोपी टीचर को बाहर करने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा करने के लिए उनपर भारी दबाव डाला जा रहा है। साथ ही उन्होंने जोड़ा कि किसी बीच पर जो होता है उससे तो ये कम ही है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com