इस रेस्टोरेंट में ग्राहकों के लिए बिकिनी पहनती है फीमेल वेटर्स, होता है ये काम

0
35

आज के समय में फैशन दुनियाभर में काफी आगे बढ़ गया है. हर जगह लोग फैशन को लेकर नए-नए तरीके अपना रहे हैं. आपने कई सारे रेस्टोरेंट देखे होंगे जहां अलग तरीके से लोगों को खाना परोसा जाता है। कहीं रोबोट खाना परोसता है तो कहीं टॉयलेट की सीट पर लोगों को बैठाकर खाना खिलाया जाता है. लेकिन दुनिया में एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है जिसके बारे में आप सुनेंगे तो आपकी भी जाने की बेहद इच्छा होगी.

दरअसल, चीन के श्यांग शहर में Daoxianj रेस्टोरेंट है, जहां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने लिए ऐसा तरीका अपनाया है जिसने सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ग्राहक ज्यादा से ज्यादा संख्या में आएं इसके लिए होटल में बिकनी वेटर्स को रखा गया है. ये फीमेल वेटर्स बिकनी में खाना सर्व करती हैं. खूबसूरत दिखने वाली ये वेट्रेस सिर्फ बिकनी में होती हैं. इनके शरीर पर बकायदा इस रेस्टोरेंट का नाम भी लिखा होता है. जब से यहां बिकनी वाली वेट्रेस को रखा गया है लोगों की संख्या बढ़ रही है.

इस दौरान बिकनी वेट्रेस को देखकर लोग काफी हैरान रह जाते हैं. लोग खानों पर से ज्यादा उनकी ओर ध्यान दे रहे हैं. लोग ऐसी लड़कियों की फोटो अपने मोबाइल कैमरे से खींचने से भी बाज नहीं आते हैं. वहीं कुछ लोग इस फैसले को गलत भी बता रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह युवा ग्राहकों पर इसका बुरा असर पड़ेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here