कैटरिना के साथ इस फिल्म में रनबीर ने की थी एक बड़ी भूल, आज तक है पछतावा

0
79

रनबीर के एंट्री बॉलीवुड में बड़ी धांसू अंदाज़ में हुई थी. उन्हें देख कर सबको ऐसा लग रहा था कि बॉलीवुड को उसका नया सुपर स्टार मिल गया है. मगर एक के बाद एक फ़िल्में फ्लॉप होती रही और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. लेकिन इसके बाद भी आजतक रणबीर की फैन फॉलोइंग में कभी कमी नहीं आई है. आज भी सब उनकी अदायगी का लोहा मानते हैं. वहीं हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ होने वाली है, जिसे उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है. फिल्म के लिए रणबीर ने कड़ी मेहनत की है और इसकी झलक ट्रेलर में दिख रही है.

दरअसल यह किस्सा है, प्रकाश झा की फिल्म ‘राजनीति’ का. बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ ने साथ में काम किया है.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार उनकी ‘लविंग  ब्वॉय’ वाली छवि से बिलकुल अलग था. इस फिल्म में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए रणबीर के पास एक बढ़िया मौका था.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

एक इन्टरव्यू में उन्होंने कहा “जब भी मैं राजनीति देखता हूं, यह महसूस करता हूं कि इस फिल्म जिस वक्त मुझे मेहनत करनी चाहिए थी, उस वक्त मैं फिल्म को समझ ही नहीं पाया. मैं जब इस फिल्म की डबिंग कर रहा था, तब मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय नहीं किया.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

इस फिल्म में मेरे लिए करने को बहुत कुछ था मगर मैं इसकी क्षमता समझ नहीं पाया मैं प्रकाश झा का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे यह फिल्म दी अगर मुझे इसमें दोबारा काम करने का मौका मिले तो जरूर करना चाहूंगा.”

LEAVE A REPLY