Breaking News

‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में रिपोर्टर से भिड़ी कंगना रनौत, लगे आरोप

Posted on: 08 Jul 2019 15:28 by Pinal patidar
‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में रिपोर्टर से भिड़ी कंगना रनौत, लगे आरोप

मुंबई : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्‍म ‘जजमेंटल है क्‍या’ के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्‍यस्‍त चल रही हैं, लेकिन अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में पड़ गई हैं। इन्हें अक्सर ही विवादों के लिए जाना जाता है। वैसे ही इस बार कंगना रनौत एक पत्रकार से बहस करने को लेकर फंस गई हैं। इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंगना बहस करती दिखाई दे रही हैं। दरअसल कंगना बीते दिन मुंबई में अपनी अगली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’  के सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक पत्रकार से बहस करने लगी।

इस इवेंट में जब उस पत्रकार ने कंगना से कोई प्रश्न पूछा तो कंगना ने उसका जवाब ना देते हुए कहा कि तुम तो मेरे बारे में काफी गंदी बाते लिखते हो और जब उस पत्रकार ने पूछा कि उन्होंने क्या लिखा, तो कंगना ने कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर कई गलत बातें लिखी हैं।। हालांकि उस पत्रकार ने इस प्रकार की कोई बात नही लिखी हैं और इस बात को उन्होंने खारिज कर दिया। देखें वीडियो…

बता दें, इस इवेंट के दौरान कंगना के साथ उनके को स्टार राजकुमार राव और फिल्म निर्दशक राजकुमार राव भी मौजूद थे। इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर देखी जा रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि फिल्म प्रमोशन के दौरान ये मामले देखे जाते हैं पर ये कम ही होता है कि कोई एक्टर पत्रकार से भीड़ रहा हो।

आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। ऐसा पहली बार हो रहा है कि राजकुमार और कंगना एक साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं। ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com