नए साल में इन लोगों पर होगी शनि की साढ़ेसाती, इन राशियों पर बरसेगी कृपा

0
214

नया साल शुरु होने में अब ज्यादा समय नहीं रहा है। ज्योतिषियों के अनुसार नए साल में शनि की साढ़े साती से कई लोगों को परेशान होना पड़ सकती है। वहीं कुछ लोगों के लिए यह साल कई मायनों में अच्छा भी साबित हो सकता है। आइए जानते है 2020 में शनिदेव की कृपा किन लोगों पर रहेगी और कौन होंगे वे लोग जिन्हें झेलनी होगी शनि की बूरी नजर।

1- मेष- मेष राशि साल 2020 में जातकों पर शनिदेव की कृपा बरसने वाली है। आपको शनि से डरने की जरुरत नहीं है। आपके ऊपर शनि की साढ़े साती का प्रभाव नहीं रहेगा।

2- वृष- आपको नए साल में शनि की गूरी नजर से घबराने की जरुरत नहीं होगी। आप पर भी शनिदेव की कृपा बरसेगी। आने वाला साल आपके लिए अच्छा साबित होगा।

3- मिथुन- आने वाले साल में आप लोगों के उपर शनिदेव की साढ़े साती का कोई बूरा असर नहीं होने वाला है। आप बेफिक्र होकर अपने नए काम शुरु कर सकते है।

4- कर्क- आने वाले साल में कर्क राशि के जातकों के ऊपर शनि की साढ़े साती का प्रभाव नहीं रहेगा। आपके लिए आने वाला साल खुशहाल होगा। आपके सभी अटके हुए काम पूरे होने के भी आसार है।

5- सिंह- नए साल में सिंह राशि के जातक शनि की साढ़े के प्रभाव में नहीं आएंगे। इसलिए आप इससे डरे नहीं लेकिन शनिवार को शनि को तेल अर्पित करना आपके लिए शुभ होगा।

6- कन्या- आने वाले साल में आप लोगों के उपर शनि की साढ़े साती का असर नहीं होगा। आपके लिए यह साल अच्छे सालों में से एक हो सकता है। आप पर शनिदेव प्रसन्न रहेंगे।

7- तुला- इस वर्ष शनि की साढ़े साती का असर तुला राशि के जातकों पर नहीं पड़ेगा। जिससे वे बिना किसी डर के अपना नया काम शुरु कर सकते है साथ ही जीवन में खुशियों के लिए नए कारण भी खोज सकते है।

8- वृश्चिक- नया साल वृश्चिक राशि के जातकों की कुंडली पर शनि की साढ़े साती नहीं है। आपको शनि देव की कृपा से कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे जिनसे आपको धनलाभ हो सकता है।

9- धनु- नए साल में आप पर शनि की साढ़े साती का प्रभाव रहेगा। शनि की साढ़े साती आपके अंतिम चरण में है। आपको इस साल में संभलकर ही रहना होगा। कुछ भी नया काम शुरु करने से पहले जरुर विचार करें।

10- मकर- शनि का गोचर आपकी राशि में ही हो रहा है। इसलिए इस साल आप शनि की साढ़े साती के दूसरे चरण में रहेंगे।

11- कुंभ- इस वर्ष आपकी साढ़े साती का प्रथम चरण शुरु हो रहा है जो अगले पाँच वर्षों तक आपकी कुंडली में रहने वाला है।

12- मीन- इस वर्ष मीन राशि के जातकों की कुंडली में शनि की साढ़े साती नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here