सुबह हुई थी पति को जेल लेकिन रात को पत्नी ने किया ऐसा कांड, जिसे देखकर सबके होश उड़ गये

0
19

नईदिल्ली: आज के जमाने में पारिवारिक विवाद आम बात है, इसका मुख्य कारण है एक दूसरों के बारे में ठीक से नही समझ पाना है, एक आदमी और महिला की शादी के सबसे बड़ी चुनौती है की वह परिवार को मैनेज किया तरह से करे, एक आपका नया मामला बताते है, एक छोटे से परिवार में कुछ विवाद हो गया था जिसके लिए सुसराल वालों ने इसकी शिकायत दरिमा थाने में की गई थी।

Image result for भाभी सोते हुए

शिकायत पर कार्यवाही करते हुए सरिमा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया उसके बाद उसे जेल भेज दिया, इधर पति के जेल जाने निराश होकर महिला बड़ी दुखी हो गई और पत्नी ने रात में सुसराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, कमरे में महिला कि सास ने झांक कर देखा तो होश उड़ गया इसके बाद पुलिस को सुचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद पंचनामा बनाया और महिला का पोस्टमार्डम किया और परिवार को महिला का शव सौप दिया गया।

Related image

अंबिकापुर के पास के ग्राम परसापाली निवासी सुरेन्द्र उरांव 30 वर्षीय दो दिन पहले अपने ससुराल ग्राम टपरकेला गया था, वहां उसका किसी बात के कारण ससुराल वालों से विवाद हो चूका था। ससुराल वालों ने इसकी शिकायत पिलिस थाने में की गई, रिपोर्ट के बाद पुलिस मौके पर पहुची पर सुरेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया था, इस पर आशंका जताई गई की महिला को अपने पति के जेल जाने के सदमे के कारण महिला ने आत्महत्या करने का कदम उठाया गया ।       

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here