फिटनेस के मामले में ऋतिक रोशन से कम नहीं हैं उनके 72 साल के पिता, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडिओ शेयर किया हैं. जिसमे देखा जा सकता हैं की उनके पिता किस तरह पूरी लगन के साथ हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं. राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का ये वीडिओ तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

अक्सर आपने 60 से ज्यादा उम्र के लोगो को ये कहते सुना होगा की ‘ भैया अब तो हमारी उम्र हो गई हैं, अब दौड़ना, भागना हमसे नहीं होता ‘ वही कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस उम्र में फिट, तंदरुस्त, और स्ट्रांग रहकर इस बात की मिशाल पेश करते हैं की उम्र सिर्फ और सिर्फ एक नंबर हैं और कुछ नहीं. इसी सिलसिले में हम आपको बताने जा रहे हैं, की एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रौशन, कैसे इस उम्र में अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखते हैं.Exclusive: Rakesh Roshan will direct Hrithik Roshan's Krrish 4 and NOT Sanjay Gupta! : Bollywood News - Bollywood Hungamaदरअसल, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं. जिसमे देखा जा सकता हैं की उनके पिता किस तरह पूरी लगन के साथ हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं. राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. ये वीडियो सभी के लिए प्रेरणादायक हैं क्योंकि इस उम्र में इस तरह का वर्कआउट करना कोई आम बात नहीं हैं.

Read More : Uorfi Javed के नए लुक को देखकर हैरान हुए यूजर्स, बोले- यह फैंसी नहीं, फटेली ड्रेस है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आपको बता दें, की राकेश रोशन की उम्र 72 साल है. हालांकि उन्होंने अपने आप को इतना फिट रखा हैं की 72 की उम्र में भी 40 के लगते हैं. इस उम्र में जिम में खड़े होकर इंटेस वर्कआउट करना वाकई काबिले तारीफ है. तभी तो उनके बेटे ऋतिक रोशन ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा हैं. ‘My Dad Is Cooler Than Me. My Dad Is Fitter Than Me Too’. इस वीडियो पर अभी तक लाखों से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही कई सेलेब्स ने वीडियो पर अपने अच्छे रिएक्शन दिए हैं.

Read More : काली बिकिनी पहन ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, वायरल हुआ वीडियो