“द कपिल शर्मा शो” में जितेंद्र ने बताया कैसे महमूद ने उतारी थी अपनी पैंट

कपिल शर्मा ने जितेंद्र से पूछा कि शूटिंग के दौरान सेट पर सबसे मजाकिया कौन होता था। इस पर जितेंद्र ने महमूद साहब का नाम लिया और मजेदार किस्सा सुनाया। जितेंद्र ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग दौरान फिल्म के एक सीन में जितेंद्र को हंसना था मगर उन्हें हंसी नहीं आ रही थी

0
64

टेलीविजन के पॉपुलर शो “द कपिल शर्मा शो” के सेट पर मजेदार किस्से होते ही रहते है ऐसे ही एक और किस्सा ” द कपिल शर्मा शो ” में हुआ। द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ पहुंचे। जितेंद्र इससे पहले भी शो में आ चुके है लेकिन इस बार वो ज्यादा मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। शो के दौरान कपिल शर्मा ने जितेंद्र से उनकी जवानी के दिनों के ढेर सारे राज खुलवाने की कोशिश की। जितेंद्र ने भी शूटिंग के वक्त के मजेदार किस्से शेयर किए और सभी को खूब हंसाया।

कपिल शर्मा ने जितेंद्र से पूछा कि शूटिंग के दौरान सेट पर सबसे मजाकिया कौन होता था। इस पर जितेंद्र ने महमूद साहब का नाम लिया और मजेदार किस्सा सुनाया। जितेंद्र ने बताया कि एक फिल्म की शूटिंग दौरान फिल्म के एक सीन में जितेंद्र को हंसना था मगर उन्हें हंसी नहीं आ रही थी। ऐसे में महमूद ने उनसे कहा कि जब हंसने वाला सीन आए तो वे कुछ न करें बस उनकी तरफ देख लें। जब जितेंद्र ने उनकी तरफ देखा को महमूद वहां पर पैंट खोल कर खड़े थे। जितेंद्र ने जैसे ही ये किस्सा सुनाया वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

शो के दौरान अर्चना ने जितेंद्र से पूछा कि अक्षय इंडस्ट्री में इतने फिट हैं और वे सुबह जल्दी उठते हैं तो क्या जितेंद्र भी ऐसा ही करते है। जितेंद्र ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अक्षय जल्दी इसलिए उठते हैं क्योंकि उनके पास काम है, अब मेरे पास तो कोई काम ही नहीं है। हेयर स्टाइल को लेकर भी जितेंद्र ने कहा कि आजकल तकनीक का इस्तेमाल कर सुबह एक्टर जैसी हेयर स्टाइल करते है, वो शाम को भी वैसे ही होते है, उनके जमाने में ये सब नहीं होता था। जितेंद्र ने सेट पर कई सारी किस्से शेयर किए और सभी को बहुत गुदगुदाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here