Breaking News

मध्यप्रदेश के सत्ता और संगठन से जुड़े लोगों की कथित सेक्स सीडी चर्चा में

Posted on: 28 May 2018 12:59 by Lokandra sharma
मध्यप्रदेश के सत्ता और संगठन से जुड़े लोगों की कथित सेक्स सीडी चर्चा में

भोपाल : चुनावी समर का आगाज़ हो चूका है, और इस चुनावी समर में नेता साम, दाम, दंड, भेद किसी भी चीज़ को आज़माने से पीछे नहीं हटते. इसी तरह अगर पिछले कुछ चुनाओं को देखा जाए तो सेक्स सीडी का ज़म कर उपयोग किया गया है. सूबे में तैर रही ख़बरों पर यकीन करें तो, इस बार मध्यप्रदेश के चुनाव में भी सैक्स सीडी अहम् किरदार निभाएगी, ख़ासकर मध्यप्रदेश के मंत्रियों की सेक्स सीडी ने तो सरकार की नाक में दम कर के रख दिया है. अभी कुछ दिनों पहले उठे मंत्री की सेक्स सीडी का मामला ठंडा हुआ ही नहीं था कि अब दो और मंत्रियों व भाजपा संगठन के एक बड़े पदाधिकारी की सेक्स सीडी ने एक बार फिर मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है. विपक्ष इन सीडी की बिनाह पर महिलाओं के देह शौषण करने का आरोप लगा रहा है. वहीं पार्टी ऐसी किसी भी सीडी का खुलासा होने से इंकार कर रही है.

ख़बरों पर यकीन करें तो चार सेक्स सीडी होने की बात कही जा रही है. और इसमें सत्ता और संगठन के लोग शामिल है. इनमें से एक पर देवास की एक युवती ने शौषण का आरोप भी लगाया है.

सेक्स सीडी और मध्यप्रदेश सरकार  

वहीं मध्यप्रदेश सरकार के मंत्रियों की इन कथित विवादित सीडी पर खूब राजनीति की जा रही है, इन सीडी में मंत्रियों की अश्लील फिल्म दिखाई गई है. भाजपा के अंदर की खबरों की मानी जाए तो यह सेक्स सीडी चुनाव में शिवराज सरकार को काफी परेशान करने वाली है.

पहले भी हो चूका है 

बता दें गए साल सितम्बर में भी शिवराज सिंह चौहान के पसंदीदा मंत्री में से एक की विवादित सीडी ने काफी भूचाल मचाया था. इस सीडी में पार्टी की ही युवा नेता के साथ मंत्री जी की नजदीकियां सामने आई थी. इस सीडी की खबर भी कई महीनों तक प्रदेश की राजनीति को गर्म करती रही.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com