Breaking News

कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्री ने तोड़ी मर्यादा, सीएम से बोले- ‘ऐसे नहीं चलेगा’

Posted on: 19 Jun 2019 19:34 by bharat prajapat
कैबिनेट बैठक में सिंधिया समर्थक मंत्री ने तोड़ी मर्यादा, सीएम से बोले- ‘ऐसे नहीं चलेगा’

मध्यप्रदेश में मंगलवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान कमलनाथ सरकार में मंत्री कैबिनेट की मर्यादा तोड़ते हुए नजर आए। यहां तक की मंत्री ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से अमर्यादित भाषा में भी बात की। बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मंत्रियों के विभागों में हस्तक्षेप को लेकर बहस शुरू हुई थी। जिसे बाद सिंधिया समर्थक मंत्रियों ने अपने तेवर दिखाना शुरू कर दिए।

सिंधिया समर्थक मंत्री मंत्री ने प्रदुम्न सिंह तोमर ने केबिनेट की मर्यादा तोड़ते हुए कहा कि सुनिए सीएम साहब ‘ऐसे नहीं चलेगा’, जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी मंत्री और अधिकारी हैरान हो गए। वहीं इसका जवाब देते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुझे मालूम है किसके कहने पर यह कह रहे हो।

बताया जा रहा है कि इस दौरान कमलनाथ समर्थक मंत्री सुखदेव पांसे ने मंत्रियों को समझाईश दी। गौरतलब है कि इससे पहले भी केबिनेट बैठकों में नोक झोक होती रही है। लेकिन जिस तरह प्रदुम्न सिंह ने केबिनेट की मार्यादा तोड़ी है। ऐसा शायद ही पहले कभी हुआ हो।

वहीं, केबिनेट की बैठक में हुई इस बहस के बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। वहीं राजनीतिक गलियारों में भी इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com