मध्यप्रदेश में एक बार फिर प्यार में हत्या का मामला आया सामने, 38 बार चाकू से किया वार

0
29

In Madhya Pradesh, once again a case of murder in love came in front of 38 times with a knife

इसी वर्ष यानी 2018 के जुलाई महीने में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिसरौद इलाके में एक सिरफिरे आशिक के द्वारा मॉडल को कमरे में कैद करने का मामला सुर्खियां बन गया था. ऐसी ही एक घटना इंदौर में सामने आई है जहां कथित आशिक ने 25 वर्षीय एक मीडिया प्रोफेशनल युवती की गुरुवार देर रात 38 बार चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या के आरोपी का दावा है कि वह उसे हाईस्कूल से चाहता था. ऐसी अजीबो-गरीब चाहत कि उसे न तो युवती की मॉडर्न लाइफ स्टाइल पसंद थी और न ही लड़कों से उसकी दोस्ती ही रास आती थी। पीड़ित सुप्रिया जैन ने शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान सुबह तकरीबन 6 बजकर 30 मिनट पर दम तोड़ दिया.

via

आरोपी कमलेश साहू ने हत्या की वारदात को अंजाम तेजधारवाले हथियार से दिया, जिसे इंदौर की चर्चित सराफा बाजार से खरीदा गया था. हत्या करने के लिए पहले फेसबुक के जरिए उसकी एक गतिविधि पर नजर रखी गई. वह उस मौके का इंतजार कर रहा था जब उसे युवती अकेले मिल जाए. इस घटना को सीएचएल हॉस्पिटल के नजदीक अंजाम दिया गया. दमोह की रहनेवालीं सुप्रिया, विजय नगर स्थित एक मीडिया हाउस में बैक ऑफिस एग्जिक्युटिव के रूप में काम करती थीं. वह गुरुवार रात मंदिर से लौटीं और चौथे फ्लोर पर बने ऑफिस पर जाने के लिए सीढ़ियां चढ़ रही थीं. इसी दौरान वह डिनर खरीदने के लिए वापस लौटने लगीं.

Image may contain: one or more people and closeup
via

मदद के लिए पहुंचे लोग, कातिल ने दी धमकी:
पुलिस का कहना है, ‘युवती का जहां पर ऑफिस है वहां आधीरात तक चहल-पहल बनी रहती है। जैसे ही सुप्रिया मेन रोड पर पहुंचीं, पहले से घात लगाए साहू ने उनके बाल पकड़कर उन्हें जमीन पर धकेल दिया.’ आरोपी ने अपना चेहरा सफेद रुमाल ढक रखा था. आसपास से गुजरनेवालों ने देखा कि कातिल सुप्रिया पर तेजधारवाले हथियार से हमला कर रहा है। जब युवती ने मदद के लिए शोर मचाया तो दो लोग उसके पास पहुंचे लेकिन साहू ने हथियार लहराते हुए उन्हें धमकी दी कि यदि वे पास आए तो वह उन्हें भी मार डालेगा.

Image may contain: 1 person, outdoor
via

खून से लथपथ सुप्रिया के पास बैठा था आरोपी:
घटना के दौरान दोनों मेन रोड की तरफ दौड़े और पास से गुजर रही डायल 100 को मदद के लिए बुलाया. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें साहू खून से लथपथ हालत में पड़ी सुप्रिया के पास बैठा हुआ मिला. सुप्रिया के चेहरे से काफी खून बह रहा था। पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़कर लड़की को आनन-फानन में सीएचएल अस्पताल पहुंचाया.

जानिए, हत्या की आरोपी ने क्या बताई वजह:
एमआईजी पुलिस स्टेशन के प्रभारी तहजीब काजी बताते हैं, ‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या का मुकदमा भी लिखा गया है.’ आरोपी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उसने सुप्रिया को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वह मॉडर्न लाइफ स्टाइल फॉलो करती थी और उसके कई लड़के दोस्त थे. साहू ने कहा, ‘मैं उसे प्यार करता था. मैंने 12वीं कक्षा में उसे प्रपोज किया था और तब उसने कहा था कि एक बार उसकी जॉब लग जाए तब हम रिश्ते में होंगे. मैं इस बीच उसका इंतजार करता रहा.’ उसने बताया, ‘मैंने उसे ऑफिस में एक शख्स से बातचीत करते हुए देखकर तय कर लिया था कि मैं उसकी हत्या कर दूंगा.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here