भारत में बदामाद की हर ससुराल में काफी ज्यादा इज्जत की जाती है। ऐसे में दामाद की आने की खुशी में पहले से ही ससुराल वाले कई तरह की तैयारियां करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी कहानियां भी सामने आई है। जिसमें लोगों को हैरान कर दिया है, कुछ दिनों पहले एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी।

जिसमें दामाद की आने की खुशी में ससुराल वालों ने 173 तरह के पकवान बनाए थे। लेकिन हाल ही में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें दामाद के आने की खुशी में ससुराल वालों ने पूरे 10 दिन में 379 तरह के आइटम बनाए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह वीडियो आंध्रप्रदेश के पश्चिम गोदावरी के नरसापुराम का है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बेटी और दामाद के आने की खुशी में परिवार वाले इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि पूरे 10 दिनों की मेहनत में वाह इतने सारे व्यंजनों को बनाते हैं।

Also Read: Mahira Sharma ने सिजलिंग लुक का चलाया जादू, फैंस पर किया हॉट अदाओं से वार

इतना ही नहीं वीडियो में अभी देखा जा सकता है कि बेटी और दामाद इनवेजन को खाते हुए भी नजर आ रहे हैं। उनके सामने काफी बड़ी जगह में इन सभी व्यंजनों को रखा गया है। बता दें कि इन व्यंजनों में 100 प्रकार की मिठाई है, 40 तरह के चावल है, 40 करी, 20 तरह की रोटी चटनी बनाई है। यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि इसे अब तक 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है।