‘इंडियन आइडल’ में नेहा कक्कड़ को रोना पड़ गया भारी, यूजर्स यूं ले रहे मजे

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ काफी फेमस शो हैं और इस शो को सभी बहुत पसंद भी करते हैं और अब शो का सीजन 11 शुरू होने वाला है इस शो को इस बार नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक जज कर रहे हैं जबकि आदित्य नारायण होस्ट करेंगे।

0
21
neha-min

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ काफी फेमस शो हैं और इस शो को सभी बहुत पसंद भी करते हैं और अब शो का सीजन 11 शुरू होने वाला है। इस शो को इस बार नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक जज कर रहे हैं जबकि आदित्य नारायण होस्ट करेंगे। इन दिनों ऑडिशन का सीजन चल रहा हैं और तीनों जज कंटेस्टेंट्स के ऑडिशन ले रहे हैं। हाल ही में जब एक कंटेस्टेंट ऑडिशन देने पहुंचा तो उसकी कहानी सुन नेहा कक्कड़ शो में फूट-फूटकर रो पड़ी थीं।

दरअसल हुआ ये था की अभिलाष के चेहरे पर कुछ निशान देखकर नेहा ने इस बारे में कंटेस्टेंट पूछा और इसके जवाब में कंटेस्टेंट ने बताया, मेरा चेहरा जल गया था और ये आग मैंने खुद लगाई थी। कंटेस्टेंट ने बताया कि वो देख नहीं सकता है और उसके पिता के चले जाने के बाद उसको लगा कि वो जीकर क्या करेगा। इसलिए उसने आग लगाकर खुद को मारने की कोशिश की। कंटेस्टेंट की इन बातो को सुन नेहा भावुक होकर रोने लगी थी। अब सोशल मीडिया यूजर्स नेहा के शो में रोने पर उनपर काफी अलग अलग तरह के मीम्स बना रहे हैं। दरअसल लोगों का मानना है कि पिछले सीजन में भी नेहा ने शो में काफी इमोशनल ड्रामा किया था। यह मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

मीम्स में लिखा गया है कि लड़का कहता है कि स्टारबक्स बंद था तो मुझे सीसीडी में कॉफी पीनी पड़ी। इसपर नेहा रोने लगती हैं।

एक यूजर ने नेहा की तस्वीर लगाकर यह तक लिख दिया कि मैं रात में मीम बनाता हूं और दिन में शेयर करता हूं। इसपर नेहा कक्कड़ के रो जाती हैं।

मीडल बेंचर कहता है हमारे ऊपर कोई मीम नहीं बनाता और इसपर भी नेहा कक्कड़ रो जाती हैं।

एक कंटेस्टेंट ने नेहा के रोने का मजाक उड़ाते हुए कहा, मेरे हाथ की एक अंगुली छोटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here