सबके सामने इस एक्ट्रेस ने दिए न्यूड सीन, ऐसी हो गई थी हालत

0
191
amala

मुंबई : पर्दे पर जब कोई बोल्‍ड सीन देखकर आपके पसीने छूटते हैं, तो कभी आपने सोचा है कि उस एक्‍टर या एक्ट्रेस ने कितनी मुश्‍किल से वह सीन शूट किया होगा और सीन को रियल बनाने के लिए एक्‍टर और मेकर्स कितना मेहनत करते हैं। कई बार एक्‍टर्स को ना चाहते हुए भी ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं जो उन्‍हें काफी परेशान कर जाती हैं।

साउथ फिल्मों की जानी – मानी एक्ट्रेस अमला पॉल की अपकमिंग फिल्म ‘अदाई’  का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। टीजर में उन्‍होंने न्‍यूड सीन दिया है। फिल्म के पोस्‍टर पर भी वह न्‍यूड नजर आ रही हैं। टीजर आते ही इस सीन की खूब चर्चा होने लगी है। अमला द्वारा न्‍यूड सीन देने के लिए फैंस उनकी हिम्‍मत की तारीफ कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने उनकी आलोचना भी की है। अमला ने बताया कि इस सीन को कैसे शूट किया गया था और उस समय उनके दिमाग में क्या बातें चल रही थीं।

एक इंटरव्‍यू में अमला ने बताया कि जब वह यह सीन करने सेट पर पहुंची तो 15 लोग मौजूद थे। उन्‍होंने कहा- मैं बहुत परेशान थी कि सेट पर क्‍या और कैसे होगा। सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं। मेरी परेशानी देखकर डायरेक्‍टर रत्ना कुमार ने स्‍पेशल कॉस्‍ट्यूम पहनने की सलाह दी लेकिन मैं रियल सीन देना चाहती थी। 27 वर्षीय अदाकारा अमला ने 15 लोगों के सामने यह सीन पूरा किया।

उन्‍होंने बताया कि ये काम बहुत मुश्‍किल था लेकिन क्रू मेंबर्स अच्‍छे हों तो दिक्‍कत नहीं आती। फिल्म ‘अदाई’ का टीजर 18 जून को रिलीज हुआ था और अब तक इसे 91 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म में अमला पॉल एक ऐसी बेटी का किरदार कर रही हैं जो एक रात नशे में लापता हो जाती है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here