Breaking News

इल्वा के चुनाव 30 जून को, ट्रस्ट की आज हुई मीटिंग पर बवाल

Posted on: 26 Jun 2018 12:23 by Praveen Rathore
इल्वा के चुनाव 30 जून को, ट्रस्ट की आज हुई मीटिंग पर बवाल

इंदौर। इंदौर लोहा व्यापारी एसोसिएशन (इल्वा) के करीब डेढ़ साल चले लंबे विवाद के बाद 30 जून को होने जा रहे हैं। चुनाव अधिकारी अजीत ललवानी (रतलाम वाले) ने मंगलवार को नाम वापसी के बाद फायनल प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। मुख्य मुकाबला जयहिंद पैनल और सहयोग पैनल के बीच होगा। जयहिंद पैनल से अमिर इंजीनियरवाला और सहयोग पैनल से इसाक चौधरी अध्यक्ष पद के लिए आमने-सामने हैं। इनके अलावा तीन ट्रस्टी के लिए 6 उम्मीद्वार मैदान में हैं वहीं कार्यसमिति 11 पदों के लिए 23 उम्मीद्वारों में मुकाबला है। कार्यसमिति के लिए श्यामसुंदर पालीवाल निर्दलीय मैदान में हैं। मतदान 30 जून को स्नेह नगर स्थित इल्वा स्कूल में होगा।

जयहिंद पैनल
अध्यक्ष अमिर इंजीनियरवाला
ट्रस्टी के लिए आसिफ नागोरी, प्रभात मिश्रा और अमरजीत छाबड़ा मैदान में हैं।
कार्यसमिति के लिए सतीश (बडेरा) रावत, अजय नौगरैया, नंदकिशोर पंचौली, गिरीश चौधरी, जोएब अली महूवाला, देवेंद्रसिंह छाबड़ा, मुकेश खंडेलवाल, नारायण मंत्री, समीर खान, निजाम चौधरी और राजेश वर्मा कार्यसमिति के लिए मैदान में हैं।

सहयोग पैनल
अध्यक्ष के लिए इसाक चौधरी
ट्रस्टी के तीन पदों के लिए देवेंद्र कोठारी, प्रदीप गुप्ता, शब्बीर हुसैन बुटवाला।
कार्यसमिति के लिए दिलीप मूणत, गोपाल खंडेलवाल, हरबंशलाल अरोरा, जितेंद्र कटारिया, इकबाल हुसैन (पप्पू), कौसरअली पीठावाला, मोहम्मद शरीफ, शाकिर हुसैन, शैलेंद्र सोनी, सुरेश कुमार मोहता, सुरेंद्र वर्मा।

ट्रस्ट की आज हुई मीटिंग पर बवाल
इल्वा के सूत्रों के अनुसार ट्रस्ट में ६ सदस्य होते हैं। इनमें से तीन का कार्यकाल मार्च २०१७ में समाप्त हो गया है। वहीं तीन ट्रस्टी ने मौजूदा चुनाव लडऩे के लिए ट्रस्ट बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वालों में ट्रस्ट के चेयरमैन इसाक चौधरी, सचिव हरवंश अरोरा और शैलेंद्र सोनी है। ये तीनों ट्रस्टी इस्तीफा देकर चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में इस्तीफा देने के बाद ट्रस्ट के सभी पद खाली हो चुके हैं और मंगलवार को इल्वा स्कूल में ट्रस्ट की बैठक बुलाई गई, जिसमें पूरे वर्ष का हिसाब-किताब और लेखा जोखा तैयार किया गया है। बाजार में इस मीटिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब ट्रस्ट में अभी कोई पदाधिकारी है ही नहीं, तो आज हुई मीटिंग का क्या औचित्य है?

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com