इस मुस्लिम शख्स की राहुल गांधी को चुनौती, हिम्मत है तो PoK में करो राजनीति

राहुल गांधी के इस दौरे से अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी भड़क गए और उन्हें चुनौती दे डाली।

0
88
rahul gandhi ikbal ansari

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनिछेद 370 ख़त्म होने के बाद शनिवार को राहुल गांधी के साथ 11 विपक्षी नेता श्रीनगर पहुंचे थे। हालांकि इन सभी को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस दिल्ली रवाना कर दिया गया। राहुल गांधी के इस दौरे से अयोध्या मामले के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी भड़क गए और उन्हें चुनौती दे डाली।

इकबाल अंसारी ने राहुल गांधी और कांग्रेस से पूछा है कि देश में कई जगह मसले हैं, राहुल गांधी वहां क्यों नहीं जाते हैं। राहुल गांधी पाक अधिकृत कश्मीर जो भारत का अंग है, वहां जाकर राजनीति क्यों नहीं करते हैं? कश्मीर जाकर राजनीति क्यों कर रहे हैं राहुल गांधी?

अंसारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 कांग्रेस ने ही लागू किया था। 70 सालों से कश्मीर के नाम पर कांग्रेस्स्स राजनीति कर रही है। उन्होंने सवाल उठाया है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को देश की चिंता है तो पाकिस्तान जाकर मसले को हल करें या अन्य जगहों पर जाकर मसले को हल करें, लेकिन कश्मीर पर कांग्रेस को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

भारतीय मुसलामानों की तुलना वीर अब्दुल हमीद से करते हुए इकबाल अंसारी ने कहा कि भारतीय मुसलमान देश के लिए पाकिस्तान से लड़ने को तैयार हैं। पाकिस्तान हमेशा भारत से मुंह की खाता रहा है। वहीं कांग्रेस कश्मीर पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस की राजनीति अब खत्म होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here