Breaking News

26 मार्च को IIM इंदौर मनाएगा 20वां वार्षिक दीक्षांत समारोह | IIM Indore will organize its 20th annual convocation on March 26, 2019

Posted on: 15 Mar 2019 15:04 by Surbhi Bhawsar
26 मार्च को IIM इंदौर मनाएगा 20वां वार्षिक दीक्षांत समारोह | IIM Indore will organize its 20th annual convocation on March 26, 2019

आईआईएम इंदौर 26 मार्च, 2019 को अपना 20वां वार्षिक दीक्षांत समारोह आयोजित करेगा। 20वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में संजय नायर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, केकेआर इंडिया एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड दीक्षांत समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।

दीक्षांत समारोह के दौरान निम्नलिखित प्रोग्राम के प्रतिभागी स्नातक होंगे:

  • पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (PGP) 429
  • पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम इन मैनेजमेंट- मुंबई (PGP M) 71
  • फाइव ईयर इंटीग्रेटेड प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (आईपीएम) 103
  • वन ईयर फुल-टाइम रेजिडेंशियल प्रोग्राम इन मैनेजमेंट फॉर एक्सेक्यूटिवेस (EPGP) ६६
  • फेलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (एफपीएम) 08
  • फेलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (इंडस्ट्री) 03
  • पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम फॉर एक्जिक्यूटिव्स, मुंबई (PGP MX)

बैच 2016-18 = 29, बैच 2017-19 = 34

संजय नायर 2009 में केकेआर का हिस्सा बने और आज केकेआर इंडिया के सदस्य और सीईओ हैं। वह एशियाई निवेश समिति और एशिया पोर्टफोलियो प्रबंधन समिति के सदस्य भी हैं। वह केकेआर की पोर्टफोलियो कंपनियों, रेडिएंट हेल्थकेयर, भारती इंफ्राटेल, कॉफी डे होल्डिंग्स, एवेंडस कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के बोर्ड में हैं।

मैक्स फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड, और अपोलो हॉस्पिटल्स में केकेआर के निवेश के साथ महत्वपूर्ण भागीदारी थी। वह पूरे क्षेत्र में केकेआर के क्रेडिट और कैपिटल मार्केट्स प्रसाद की सीमा का विस्तार करने की भी योजना में शामिल हैं। केकेआर में शामिल होने से पहले, उन्होंने सिटीग्रुप के भारतीय और दक्षिण एशियाई परिचालन के सीईओ और सिटीग्रुप की प्रबंधन समिति और एशिया कार्यकारी संचालन समिति के सदस्य के रूप में कार्य किया।

वर्तमान में, वह USISPF के बोर्ड के सदस्य हैं, और SEBI के NISM बोर्ड ऑफ गवर्नर्स के सदस्य हैं। इमर्जिंग मार्केट्स प्राइवेट इक्विटी एसोसिएशन (ईएमपीईए), वाशिंगटन डी.सी. के बोर्ड में कार्य करते हैं; साथ ही इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी); एडवाइसरी बोर्ड ऑफ़ हैबिटैट फॉर ह्यूमैनिटी के सलाहकार बोर्ड; ग्रामीण प्रभाव निवेश भारत (GIII) के अध्यक्ष; ब्रुकिंग्स के संस्थापक सदस्य, श्री नायर इंडियन बैंक्स एसोसिएशन (आईबीए) के उपाध्यक्ष थे; भारतीय रिज़र्व बैंक की समिति ने उन्नत वित्तीय अध्ययन केंद्र (CAFRAL) के निर्माण के लिए काम किया; फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (FICCI) के लिए बैंकिंग समिति के सह-अध्यक्ष भी रहे। उन्होंने भारतीय निजी उद्यम पूंजी संघ के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया। 25 मार्च, 2019 को एक प्री-कन्वोकेशन सेरेमनी आयोजित की जाएगी, जिसके बाद एक ईवेंट VIA होगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com