Breaking News

अगर आपको भी चाहिए जोरू का ग़ुलाम तो इन अक्षर वाले नाम के लड़के से कीजिये शादी

Posted on: 26 Jun 2018 04:34 by Mohit Devkar
अगर आपको भी चाहिए जोरू का ग़ुलाम तो इन अक्षर वाले नाम के लड़के से कीजिये शादी

हर लड़की का सपना होता है की शादी के बाद उनका पति उनकी सारी बात सुने पर हकीकत में ऐसा काम ही होता है की जीवनसाथी ऐसा मिले जो अपनी पत्नी की साडी बातें मने हालांकि कुछ पत्नियां अपने पति को कंट्रोल करके अपनी बात मनवा लेते हैं, वहीं कुछ पति खुद ही पत्नी की हर इच्छा पर जानिसार कर देते हैं. वैसे एक तरीका है जिससे ये जाना जा सकता है कि आपके पति देव आप पर कितना मेहरबान रहने वाले है. आप पति के नाम से ये जान सकते हैं कि वो आपकी सुनेगें की नहीं.

A नाम के पुरूष:-

Image result for caring wife at home

via

इसमें सबसे पहले A अक्षर के पुरुष आते है. दरअसल जिन पुरषों का नाम A से शुरू होता है, वे अपनी बीवी के हर तकलीफ और सुख-दुख को अपना मान कर चलते हैं और इनका केयरिंग नेचर ही इन्हें बीवी का गुलाम बनाता है. ऐसे में ये किसी दबाव में नहीं बल्कि अपने मन की खुशी के लिए बीवी की हर बात मानते हैं और उन्हें कोई तकलीफ नहीं देना चाहते है.

K नाम के पुरूष:-

Related image

via

जिन पुरूषों का नाम K से शुरू होता है वो काफी जिद्दी नेचर के होते हैं, पर वहीं शादी के बाद ये अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते हैं और अपने बीवी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. वैसे शादी से पहले तो K नाम के पुरूष बहुत रौब दिखाते हैं पर शादी के बाद इनका व्यवहार पूरी तरह से बदल जाता है और पत्नी के लिए समर्पित हो जाते हैं.

R नाम के पुरूष:-

Related image

via

वहीं R नाम के पुरूष दिल के बड़े साफ होते हैं और अपनी बीवी को खुश रखने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं. यहां तक कि शादी के बाद ये लोग अपनी पत्नी से कुछ काम करवाना ही नहीं चाहते. ऐसे में जॉब से थक कर आने के बाद भी ये अपनी पत्नी के लिए कुछ ना काम जरूर करते हैं.

P नाम वाले लोग:-

Image result for caring wife at home

via

देखा जाए तो  P अक्षर के नाम वाले पुरूष अपने वैवाहिक जीवन को काफी समझदारी और दिमाग से चलाते हैं. ऐसे में ये अपने वैवाहिक जीवन की खुशियां बनाए रखने के लिए, अपनी पत्नी की हर छोटी-बड़ी बात मान लेते हैं, और उससे भरपूर सहयोग और प्यार देते हैं. ताकि इनका आपसी रिश्ता हमेशा खुशहाल रह सके, इनके इसी सोच और नेचर की वजह से लोग इन्हें बीवी की गुलाम कह सकते हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com