Breaking News

कड़ा पहनने के शौकिन हैं तो जरुर देखें इस खबर को, नुकसान के अलावा कुछ नहीं मिलता हैं ऐसे लोगों को

Posted on: 11 Jul 2019 14:19 by rubi panchal
कड़ा पहनने के शौकिन हैं तो जरुर देखें इस खबर को, नुकसान के अलावा कुछ नहीं मिलता हैं ऐसे लोगों को

आज कल सभी खास कर युवा पीढ़ी में हाथ में कड़ा पहनने का फैशन सा चल रहा हैं वैसे तो ज्यादातर लड़कों को हाथ में कड़ा पहनने का शौक रहता हैं लेकिन आज कल तो लड़कियां भी कड़ा पहनने की शौकिन हो गई हैं। कड़ा पहनने से आपके हाथों की सुदंरता भले ही बड़ती हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि कड़ा पहनना हर किसी के लिए सहीं नहीं हैं। कुछ राशि ऐसी भी हैं जिनके जातकों को कड़ा पहनने से जीवन मे और भी परेशानियां आ जाती हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी राशि हैं जिनके जातकों को कड़ा पहनना अशुभ होता हैं।

इन राशियों के लिए अशुभ होता हैं कड़ा पहनना

1- मेष राशि:- मेष राशि वाले लोग दिमागी तौर पर मजबूत माने जाते हैं। यह जातक चतुर और समझदार किस्म के होते हैं। इन्हें अंधविश्वासों पर भरोसा नहीं होता हैं। इन लोगों के लिए कड़ा पहनने के कोई भी मोल नहीं होता है। कड़ा धारण करने से इस राशि वाले जातकों को कोई फायदा भी नहीं होता है। इसलिए इस राशि वाले लोगों को कड़ा नहीं धारण करना चाहिए ।

2- मिथुन राशि:- मिथुन राशि वाले लोगों के लिए कड़ा अशुभ माना जाता हैं। इन लोगों के कड़ा पहनने से इन्हें कोई भी फायदा नहीं होता है। कड़ा पहनने से इन लोगों को परेशानियों का ही सामना करना पड़ता हैं। इसलिए मिथुन राशि वाले लोगों को कड़ा नहीं पहनना चाहिए।

3- कुंभ राशि:- कुंभ राशि के जातक शांत स्वभाव के होते हैं। ऐसे लोगों को कड़ा पहनने से कोई फायदा नहीं होता हैं। कड़ा पहनने से कुंभ राशि वाले लोग अक्सर बीमार ही रहते हैं। ऐसे लोगों को आर्थिक नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता हैं। इसलिए इन लोगों को कभी भूल कर भी कड़ा नहीं पहनना चाहिए।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com