Breaking News

अगर आज मैच के दौरान हुई बारिश, तो होगा इस टीम को फायदा

Posted on: 25 May 2018 13:41 by Mohit Devkar
अगर आज मैच के दौरान हुई बारिश, तो होगा इस टीम को फायदा

आज कोलकाता में बारिश होने के आसार नज़र आ रहे है. अगर बारिश होती है तो मैच के फैसले पर उसका असर देखने को मिल सकता है. अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो इसका सीधा फायदा सनराइज़र्स हैदराबाद को मिलेगा और वह फाइनल में अपनी जगह बना लेगी.

Related image

via

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला शुक्रवार 25 मई को शाम 7 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद को कोलकाता के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.

Image result for kolkata knight riders

via

शुक्रवार को जो टीम जीतेगी वह मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल खेलेगी. हैदराबाद ग्रुप स्टेज में 14 मैचों के बाद टॉप पर रहा था, लेकिन टीम को आखरी  चार मैच मे हार का सामना करना पड़ा, इसमें  चेन्नई के खिलाफ क्वालिफायर-1 में मिली दो विकेट की हार भी शामिल है. कोलकाता ने लगातार पिछले चार मैच जीते हैं, इनमें एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली 25 रन की जीत भी शामिल हैं.

Related image

मुंबई से मिली 102 रन की करारी हार के बाद कोलकाता ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है. बुधवार को कोलकाता ने  51 रन पर चार विकेट गंवाने के बावजूद आंद्रे रसेल के 25 गेंदों पर बनाए गए 49 रन की शानदार पारी के दम पर सात विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 25 रनों से हराकर क्वालिफायर-2 में अपनी जगह बनाई. दूसरी तरफ हैदराबाद की गेंदबाजी टूर्नामेंट में बेहद शानदार रही है.चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और राशिद खान ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी कार्लोस ब्रेथवेट भी लौट आए हैं, जिन्होंने पिछले मैच में बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com