प्रोड्यूसर के कमरे तक नहीं गई तो शूटिंग से किया बाहर, एक्ट्रेस ने जाहिर किया दर्द कास्टिंग काउच की बताई सच्चाई

कनिष्का ने अपने रिलेशनशिप एक्सपीरियंस के साथ खुद के साथ हुए कई किस्से पर खुकलर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान कनिष्का ने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा कर बताया कि उन्हें एक बार पूरा दिन शूटिंग करने के बाद उस शो से बाहर निकाल दिया था।

बॉलीवुड का सफर हर किसी के लिए आसान नहीं है। लेकिन एक बार कोई इसमें आ आजाए तो यह एक दल -दल के सम्मान क्योंकि इसकी गहराई का कोई अंदाज नही है। आज हर कोई फैमस होना चाहता है और अपने सपनों को पंख देने के लिए घर छोड़कर बॉलीवुड के सपने देखते है। जैसे तैसे अगर वहा पहुच भी गए तो फिर शुरू होती है बॉलीवुड की घिनोनी परीक्षा। जी हां, क्योंकि आज एक ओर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए किस्से को शेयर किया है। आपको बताते है कौन है ये एक्ट्रेस? कैसा रहा बॉलीवुड का सफर?

दरअसल हम बात कर रहे है। टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की। जी हां, यह वही कनिष्का है जो कुछ दिनों से खुद से शादी करने को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर कनिष्का की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह मांग में सिंदूर और गले मे मंगलसूत्र पहन रखा है।

कनिष्का ने अपने रिलेशनशिप एक्सपीरियंस के साथ खुद के साथ हुए कई किस्से पर खुकलर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान कनिष्का ने कास्टिंग काउच को लेकर भी खुलासा कर बताया कि उन्हें एक बार पूरा दिन शूटिंग करने के बाद उस शो से बाहर निकाल दिया था। जिसकी वजह जानकर बहुत धक्का लगा। क्योंकि प्रोड्यूसर ने उन्हें कमरे ने इंवाइट किया था और उन्होंने जाने से मना कर दिया था। प्रोड्यूसर के कमरे तक नही जाने की बात पर उन्हें शूटिंग से बाहर कर दिया था। कनिष्का ने आगे बताया कि “2008 में एक A ग्रेड फिल्म के लिए एक प्रोड्यूसर ने मुझे उनके घर चलने के लिए कहा था, क्योंकि वह मेरा पेट देखना चाहते थे।” उस समय पेट दिखाना भी मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। लेकिन जब इस बात के लिए प्रोड्यूसर को मना किया और कहा कि एक फिल्म के लिए ऐसा नहीं करूंगी तब प्रोड्यूसर ने कहा कि तुम यहां नहीं करोगी तो फिल्म में कैसे करोगी?

Must Read- रणबीर ने उड़ाया अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया के मोटापे का मजाक, ट्रोल होने पर कही ये बात
कनिष्का ने अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलासा किया। जिसके बाद उनके खुद से शादी करने की वजह भी सामने आ रही है। दअरसल कनिष्का ने बताया कि “जब मुंबई आई थी तब बहुत से लड़को ने उन्हें प्रपोज किया था। करीब 1200 से 1300 प्रपोजल आए थे। इतना ही नही एक फेमस अभिनेता ने शादी के लिए भी प्रपोज किया था, लेकिन उसके मात्र 2 महीने में ही उसकी सच्चई सामने आ गई। उसे हर 15 मिनिट में गुस्सा आता था और चीजों पर गुस्सा निकलता था। यहा तक की मुझपर हाथ भी उठाता था।”

कनिष्का ने आगे बताया कि “उन्हें इस रिलेशनशिप से बाहर आने में 5 साल लग गए। हालांकि उन्होंने जैसे तैसे उस रिश्ते को डेढ़ महीने तक चलाया लेकिन फिर वह इन सब से दूर हो गई।” कनिष्का ने कहा कि “वह कंगना और प्रियंका चोपड़ा की तरह बनने के सपने देखती थी। लेकिन मैंने कुछ छोटी फिल्मों में काम किया तमिल म्यूजिक डायरेक्टर श्रीकांत देवा के लिए आइटम सॉन्ग किया था”। लेकिन कनिष्का ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार की हाउसफुल में आइटम सॉन्ग को रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि इसके साथ कई सीरियल में भी काम किया, जिसमे पवित्र रिश्ता, दिया और बाती, महाबली हनुमान, देवो के देव महादेव जैसे सीरियल में काम कर चुकी है।