Breaking News

भाजपा विज्ञापन दे दे तो उम्मीदवार मिल जाएंगे, बोले कमलनाथ | If BJP will give advertisements then gets candidate

Posted on: 30 Mar 2019 16:39 by Surbhi Bhawsar
भाजपा विज्ञापन दे दे तो उम्मीदवार मिल जाएंगे, बोले कमलनाथ |  If BJP will give advertisements then gets candidate

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा को विज्ञापन दे देना चाहिए, उसे बची हुई सीटों पर उम्मीदवार मिल जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया हमारी तरफ देख रही है। हमारे यहां सबसे बड़ा प्रजातंत्र है।

must read: उर्मिला मातोंडकर बोलीं, मेरा एजेंडा केवल ईमानदारी | Urmila Matondkar spoke, my agenda only honesty

‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को बताया मजाक

भाजपा द्वारा चलाए जा रहे है ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान हो कमलनाथ ने मजाक बताया है. कमलनाथ ने कहा कि ‘मैं हूं चौकीदार’ अभियान एक मज़ाक़ है। उन्होंने पूछा- किसके चौकीदार है ये? किसानो की आत्महत्या रोकने के? महिलाओं की सुरक्षा करने के? युवाओं को बेरोज़गारी के कारण आत्महत्या से रोकने के? सभी में ये असफल साबित हुए है।

must read: विधायक मेड़ा के सियासी ड्रामे के बाद अतिरिक्त जिला आबकारी अधिकारी की छुट्टी | Additional District Excise Officer transferred

प्रदेश में 22 -23 सीट जीतेंगे

मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने दावा किया कि हम मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 22 से 23 सीटें जीतेंगे। अगले 3-4 दिनों में हमारे बचे हुए प्रत्याशी घोषित हो जाएंगे। आज जिन लोगों ने कांग्रेस में प्रवेश लिया है।उन्होंने देश की और प्रदेश की तस्वीर देखी है।आज वो सच्चाई का साथ दे रहे है। कांग्रेस की संस्कृति लोगों को जोड़ने की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि सिंधिया वर्तमान में सांसद है और वह वही से चुनाव लड़ेंगे।

160 सीटों पर सिमट जाएगी भाजपा

कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 160 से ज्यदा सीटें नहीं जीत पाएगी। उन्होंने पूछा कि आप ही बताइए किस राज्य में भाजपा की सीटें बढ़ रही है। एक-एक राज्य देख लीजिए, हर राज्य में भाजपा की सीटें कम हो रही है।

must read: राहुल गांधी का वादा, सत्ता में आए तो बनाएंगे योजना आयोग | Planning Commission to replace Rahul Gandhi’s promise on policy commission

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com