Breaking News

WORLD CUP 2019:ये है आज के मैचों के ट्रंप कार्ड | ICC World Cup 2019: Virat Kohli Team Trump Cards

Posted on: 24 May 2019 15:14 by Mohit Devkar
WORLD CUP 2019:ये है आज के मैचों के ट्रंप कार्ड | ICC World Cup 2019: Virat Kohli Team Trump Cards

नई दिल्ली: 30 मई से शुरू होने वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू हो चुकी है। सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी है और आज वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच भी शुरू होने वाले है। आज दो वार्मअप मैच खेले जाएंगे। दोनों ही मैच भारतीय समय अनुसार दोपहर 3 बजे शुरू हो जाएंगे। बता दें कि इस बार वर्ल्ड कप के लिए भारत और इंग्लैंड को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। ऐसा पहली बार हो रहा है की वर्ल्ड राउंड-रोबिन पैटर्न से होगा इसका मतलब सभी टीमें एक दूसरे के सामने होगी और टॉप 4 टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी।

आज वर्ल्ड कप के दो वार्मअप मैच खेले जाएंगे। एक मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच और दूसरा श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच ब्रिस्टल स्थित काउंटी ग्राउंड पर खेला जाएगा और दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच मैच कार्डिफ स्थित सोफिए गार्डन्स पर खेला जाएगा।

ये होंगे आज के मैच के ट्रम्प कार्ड

बाबर आज़म: पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आज़म इस बार पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज माने जा रहे हैं। बाबर आज़म को किसी भी कंडीशन में से टीम को बहार निकल के मैच जीतने की क्षमता रखते है। बाबर का एक दिवसीय मैचों में इनका एवरेज काफी अच्छा है।

रशीद खान: अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज रशीद खान ने उनकी गेंदबाजी से अच्छे से अच्छे बल्लेबाज को भी दिक्कत में ले आते हैं। रशीद खान की इकॉनमी और विकेट लाजवाब है। रशीद खान नई और पुरानी दोनों ही गेंद से विकेट लेने की क्षमता रखते है।

क्विंटन डी कॉक: दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज डी कॉक इस बार के वर्ल्ड कप में धोनी के बाद सबसे अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज माने जा रहे है। डी कॉक की बल्लेबाजी करने की तकनीक कही अच्छी है और साथ ही वो एक अच्छे स्ट्रोक प्लेयर भी है।

कुसल परेरा: श्रीलंका के विकेट कीपर बल्लेबाज कुसल परेरा उनकी आक्रमक और डिफेंसिव बल्लेबाजी कर सकते है। बता दें कि कुसल ना सिर्फ अच्छी बल्लेबाजी करते है बल्कि शानदार विकेटकीपिंग भी करते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com