वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को बड़ा झटका, तीन हफ़्तों के लिए टीम से बाहर हुए चोटिल शिखर धवन | ICC World Cup 2019 Shikhar Dhawan will ruled out due to injury for 3 weeks…

0
35

वर्ल्ड कप के पहले पहले मैच में भारतीय टीम के खिलाडी शिखर धवन अपना कुछ खास कमाल नहीं दखा पाए थे. लेकिन उन्होंने वर्ल्ड कप के दूसरे मैच में अपना कमाल दिखा ही दिया था. उन्होंने दुसरे मैच में अपना वर्ल्ड का पहला शतक बना लिया था. जिसमे उन्होंने 117 रन बना लिए थे. लेकिन इसी मैच के दौरान उन्हें चोट हो लग गई थी. जिस वजह से वह फील्डिंग पर भी नहीं आए थे. लेकिन अब हाल ही की ख़बरों के मुताबिक, शिखर धवन अपनी चोट के चलते भारतीय टीम से भाहर हो गए हैं. उन्हें करीब 3 हफ्ते के लिए बाहर किया गया है. धवन अब तीन हफ्ते तक कोई मैच नहीं खेल पाएंगे. यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है.

बता दें कि उन्होंने रविवार को हुए ऑस्ट्रलिया के खिलाफ मैच में भारतीय टीम की मैन ऑफ़ द मैच रहे. शिखर की बैटिंग के वक़्त गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की बोलिंग से उन्हें चोट लग गई थी. लेकिन उन्होंने अपनी चोट की परवाह न करते हुए शतक बनाकर 117 रनों की पारी खेल ली थी. धवन के अंगूठे में प्रैक्चर है. नॉटिंघम में स्कैन के बाद यह पता चला. हाल ही में सामने आ रही ख़बरों के मुताबिक, अब वर्ल्ड कप के मैच में शिखर धवन की जगह दिनेश कार्तिक खेलेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here