आईएएस टीना डाबी ने खुद से 13 साल बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गंवाडे से दूसरी शादी कर ली है। यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस और राजस्थान में जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आईएएस टीना डाबी ने शादी के लगभग आठ महीने बाद अपने से करीबन 13 वर्ष बड़े शख्स से शादी करने का राज खोला है। उन्होंने बताया कि कुछ खास कारण से ही उन्होंने खुद से 13 साल बड़े प्रदीप को अपना हमसफर चुना है।

दरअसल शादी के बाद निरंतर टीना डाबी सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का शिकार हो रही थी और अपने से अधिक बड़े शख्स से शादी करने के प्रश्न पर निरंतर सोशल मीडिया पर निशाना बनती जा रही थी।

Also Read – कल है मकर संक्रांति, इन चीजों का करें दान, होगा धन लाभ, मिलेगा दोगुना फल

जानिए टीना डाबी की कब हुई थी IAS से पहली मीटिंग

टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप गवांडे एक बेहद अच्छे इंसान हैं। पहले दोनों आपस में एक दूसरे को जानते नहीं थे। लेकिन वर्ष 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के समय जब टीना डाबी जयपुर में पोस्टेड थी। उसी बीच उनकी मीटिंग हेल्थ डिपार्टमेंट में काम कर रहे प्रदीप गवांडे से हुई। पहले तो दोनों के मध्य दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के घर में आना जाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह सिलसिला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों की करीबियां और भी बढ़ने लगी। 1 वर्ष तक चले इस प्रेम संबंध के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय कर लिया।

कभी एक-दूसरे ने नहीं किया प्रपोज

आईएएस टीना डाबी ने कहा है पहले कभी प्रदीप ने उन्हें प्रपोज नहीं किया। रिश्ते कभी भी ऐज के बल पर तय नहीं हुआ करते हैं। ये तो जीवनसाथी के मध्य आपसी समझ प्यार और कंपैटिबिलिटी बहुत ही आवश्यक होती है। गौरतलब है कि इसी वर्ष अप्रैल माह में जयपुर के ही एक होटल में प्रदीप गवांडे और टीना डाबी ने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर शादी की थी। फिलहाल दोनों पति-पत्नी राजस्थान में ही ड्यूटी कर रहे हैं