Breaking News

महभारत के अर्जुन की तरह में भी सटीक निशाना लगाऊंगा-राहुल गाँधी

Posted on: 03 May 2019 17:02 by Parikshit Yadav
महभारत के अर्जुन की तरह में भी सटीक निशाना लगाऊंगा-राहुल गाँधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक साक्षात्कार में कहा है की पीएम मोदी मतलब के लिए गले मिलते हैं और मैं प्यार से। मैं उन्हें देखता रहता हूं। वो अपनी गलतियों पर झल्लाते रहते हैं। ठीकरा हमारे सिर पर फोड़ते हैं। मेरे लिए उनकी नफरत बढ़ती जा रही थी। मैंने उन्हें गले लगा कर शर्मिंदा कर दिया।राहुल ने कहा मेरा पूरा परिवार राजनीति में रहा है, इसका मतलब यह नहीं कि उनका तजुर्बा मेरा है। जो हिंसा और लड़ाइयां मैंने देखी हैं, वो किसी और ने नहीं। पिता और दादी की हत्या का दर्द झेला है। चुनावों की हार भी देखी है। मेरे संघर्ष को एक शब्द में बयान नहीं किया जा सकता। किसी और के जैसा बनना नहीं चाहता हूं। जो हूं, खुद की ठोकरों से बना हूं। जैसा हूं, उसी को स्वीकार करिए।

हमने कभी सेना का राजनितिक उपयोग नहीं किया

राहुल ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के नाम पर वोट मांग कर उन्होंने ऐतिहासिक गलती की है। हमारी सरकार के वक्त तीन बार सर्जिकल स्ट्राइक की गई, लेकिन हमने कभी जिक्र नहीं किया। जिसके पास खुद का किया होता है, वो सेना की बहादुरी का इस्तेमाल वोटों के लिए नहीं करता। अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए देने वाली बात पर राहुल ने कहा कि सबूत हैं, जो इसे साबित करते हैं।

में भी महाभारत के अर्जुन जैसा निशाना लगाऊंगा

राहुल ने कहा मौजूदा सरकार ने निजी फायदे के लिए हर नियम तोड़ा है। हम सत्ता में आएंगे, तो सबकी जांच कराएंगे। मैं 2019 और 2024 की बात नहीं करता हूं। हम इसी चुनाव को जीतेंगे, लेकिन मीडिया इस बात को नहीं दिखाएगा। समझ सकता हूं, वो किस दबाव में काम कर रहे हैं। शरद पवार के उस बयान का जिक्र हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि सीएम ही पीएम बनना चाहिए। राहुल बोले- अच्छा है। ये उनकी निजी राय है। मैं भारत की भलाई चाहता हूं। कुछ और नहीं सोच रहा हूं। जैसे अर्जुन ने मछली की आंख को भेद दिया था, मैं भी सटीक निशाना लगाऊंगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com