Breaking News

मैं तो मजाक कर रहा था : कुर्सी छोड़ने वाले बयान पर शिवराज सिंह ने दी सफाई

Posted on: 03 May 2018 15:07 by Lokandra sharma
मैं तो मजाक कर रहा था : कुर्सी छोड़ने वाले बयान पर शिवराज सिंह ने दी सफाई

भोपाल। राजधानी में आयोजित आनंद व्याख्यान में शामिल होने गए मुख्य मंत्री शिवराजसिंह चौहान ने एक बयान देकर राजनीतिक हलकों में माहौल गरमा दिया। दिनभर इस बयान को लेकर राजनीति हलकों में सत्ता व संगठन में परिवर्तन के कयास लगाए जाने लगे। आईए हम आपको बताते हैं दिनभर का घटनाक्रम..

दरअसल इस माहौल की शुरुआत राजधानी में सुबह दस बजे हुई। यहां शिवराज सिंह चौहान ने कुर्सी खाली देखकर चुटकी ली कि सीएम लिखा है, इस कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है। सीएम के बयान के बाद दोपहर में कांग्रेस के नये नवेले अध्यक्ष एवं सांसद कमल नाथ ने चुटकी ली कि शिवराज सिंह चुनाव के पहले ही हताश होने लगे। उक्त दोनों नेताओं के बयान को लेकर राजनीतिक हलकों में तरह-तरह के बदलाव के कयास लगाए जाने लगे। वैसे यह माहौल तब बना, जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को भोपाल दौरे पर आने वाले हैं। मामला दिल्ली के आला नेताओं तक पहुंचा और इसके बाद सोशल मीडिया पर खबर आई कि कैलाश विजयवर्गीय और सीएम शिवराजसिंह को दिल्ली तलब किया गया है, बस फिर क्या था। इसके बाद घटनाक्रम तेजी से बदला और कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विट किया कि मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रही सभी खबरें पूर्णत: असत्य है और अफवाह मात्र है…।

शाम को सीएम ने किया ट्विट मैं तो मजाक कर रहा था
सुबह दस बजे से शुरू हुए इस घटनाक्रम पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सीएम शिवराजसिंह चौहान ने ट्विट कर सफाई दी। सीएम ने ट्वििट किया कि मेरा ये मजाक में दिया गया बयान कुछ लोगों को पसंद आ गया। उन्होंने ट्विट किया- कार्यक्रम में मेरे लिए आरक्षित रखी गई कुर्सी को लेकर थोड़ा मजाक क्या कर लिया, कुछ लोग आनंदित हो गए…चलो मेरा आनंद व्याख्यान में जाना सफल हो गया…।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com