Breaking News

मैं घर में अपने करियर का कोई हिस्सा नहीं चाहता, अपनी ट्रॉफी भी नहीं – विराट कोहली

Posted on: 23 May 2018 13:47 by Lokandra sharma
मैं घर में अपने करियर का कोई हिस्सा नहीं चाहता, अपनी ट्रॉफी भी नहीं – विराट कोहली

पिछले साल दिसंबर में विराट और अनुष्का जन्मों जन्मों के बंधन में बंध गए जिसके साक्षी पूरी दुनिया थी. तब से ले कर अब तक यह कपल अक्सर साथ में देखे गए. अपने व्यस्त जीवन से कैसे भी करके यह एक दुसरे के लिए कुछ प्यार भरे पल चुरा ही लेते हैं. इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है, यह दोनों कपल एक साथ कितने खुश है. अभी हाल ही में ईएसपीएन को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने शादी के बाद आए जीवन में परिवर्तन को साझा किया.

विराट ने कहा – “पिछले कुछ वर्षों में मैंने अपनी पत्नी के साथ कई चीजों को महसूस किया है. क्योंकि वह एक बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति है और मेरे पास उस रास्ते पर भी बहती है. अब चीजें ऐसे तरीके से अनलॉक कर रही हैं जो लोगों के लिए व्याख्या करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है. लेकिन मैं समझता हूं कि मैं हमेशा से ऐसा ही कुछ चाहता था. यह एक आशीर्वाद जैसा है.

इस तरह के आये उनके जीवन में परिवर्तन’ 

View this post on Instagram

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

उनके अनुसार “जब एक दिन यह सब कुछ ख़त्म हो जाएगा, मेरे पास ज़िन्दगी होगी, मेरा परिवार होगा, मेरी पत्नी होगी, मेरे बच्चे होंगे जो मेरे पुरे समय के हकदार होंगे. यह बात मेरे दिल के सबसे ज़्यादा करीब है. मैं अपने घर में अपने करियर का कोई हिस्सा नहीं चाहता हूं. मैं अपनी ट्रॉफी का कोई हिस्सा नहीं चाहता, मेरी उपलब्धियां, मेरे घर में कुछ भी नहीं होंगी जिस वक्त हमारे बच्चे बड़े हो रहे होंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com