Breaking News

सीन की डिमांड पर किस करने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है: करिश्मा तन्ना

Posted on: 14 Jun 2018 05:25 by Mohit Devkar
सीन की डिमांड पर किस करने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है: करिश्मा तन्ना

टीवी सीरियल की बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज कल काफी चर्चा में बनी हुई है. नागिन 3 में शानदार प्रदर्शन के बाद करिश्मा जल्द ही एकता कपूर के सीरियल क़यामत की रात में नज़र आने वाली हैं. सिर्फ टीवी सेरियल्स ही नहीं करिश्मा बॉलीवुड के बड़े परदे भी काम कर चुकी हैं. हाल ही की अपकमिंग फिल्म राजकुमार हिरानी की संजू में भी करिश्मा नज़र आने वाली हैं. करिश्मा इस फिल्म में एक अहम् किरदार निभा रही है.

करिश्मा ने हाल ही में पर्दे पर फिल्माएं किसिंग सीन्स को लेकर एक बयान दिया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक खास इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा कि, “पर्दे पर किसिंग सीन्स करने से मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है. करिश्मा ने आगे कहा, यदि सीन की डिमांड होगी भी तो मुझे स्क्रीन पर किसिंग सीन्स करने में कोई दिक्कत नही होगी.

बता दें कि, राजकुमार हिरानी की अलगी फिल्म “संजू” अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक पर फिल्माई गई है. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक अहम किरदार निभा रही हैं. हालांकि, उनके किरदार के बारे में अभी किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है.

View this post on Instagram

Just LIVE 🦋 #ktians #karishmatanna #love

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

करिश्मा ने कहा, “हिरानी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था. जब मुझे उनका फोन आया तो मैं बहुत एक्साइटेड हो गई. मैं जिन निर्देशकों के साथ काम करना चाहची थी वह उनमें से एक थे.”

View this post on Instagram

#just

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं और वह भी मेरे काम से बहुत खुश थे. दो सीन्स और 10 सीन्स महत्व नहीं रखते लेकिन अगर निर्देशक आपके काम से खुश है तो आपका दिन बन जाता है.” ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक है जिसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com