Breaking News

पति ने कराई प्रेमी संग पत्नी की शादी, नम आँखों से की विदाई

Posted on: 30 May 2018 15:50 by Lokandra sharma
पति ने कराई प्रेमी संग पत्नी की शादी, नम आँखों से की विदाई

उत्तरप्रदेश: कानपुर में आज पूरे दिन एक अनोखी शादी की चर्चा रही, एक ऐसी शादी जिसके बारे में सुनने के बाद आपको यह किसी फिल्म की कहानी लगेगी. दरअसल यहां एक पति को जब अपनी पत्नी के प्रेमी के बारे में पता लगा तो उसने उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी. शादी की हर रस्म अपने हाथों से करने के बाद विदाई पर पति फुट-फुट कर रोया भी. यह शादी पूरे रीती रिवाज के साथ और धूमधाम तरीके से की गयी.

दरअसल यह घटना चकेरी थाना क्षेत्र स्थित सनिगंवा की है. इस गाँव में रहने वाले सचित उर्फ़ गोलू गुप्ता प्राइवेट सेक्टर में नोकरी करते हैं. जनपद फतेहपुर के मंझिल गांव की शांति से गोलू की शादी एक विवाह सम्मेलन में इसी साल 19 फरवरी 2018 को हुई थी. गोलू से शादी के बाद शांति उसके जीवन में आई तो पूरी तरह गोलू को अपना नहीं सकी. गोलू भी इस बात को समझ गया था कि शांति उससे खुश नहीं है. गोलू यह भी जान गया था कि शांति घंटों किसी से फोन पर बात करती थी. एक बार उसने रंगे हाथों पकड लिया तब प्रेमी के बारे में पता चला.

शांति ने अपने तीन साल के प्रेम और प्रेमी रवि के बारे में गोलू को बताया. साथ ही उसने यह भी साफर शब्दों में कह दिया कि वो रवि के बिना नहीं रह सकती. शांति का प्रेमी रवि कानपुर में रहता है. गोलू को इसके बारे में बिलकुल पता नहीं था. शांति गोलू के साथ नहीं रहना चाहती थी इसीलिए उसने दोनों की शादी करने का फैलसा ले लिया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com