Breaking News

पति को घर पर ब्लू फिल्म देखना पड़ा महंगा, पत्नी ने गोली मारकर की हत्या | Husband had to watch ‘Blue Film’ at Home Expensive

Posted on: 24 Apr 2019 17:08 by Mohit Devkar
पति को घर पर ब्लू फिल्म देखना पड़ा महंगा, पत्नी ने गोली मारकर की हत्या | Husband had to watch ‘Blue Film’ at Home Expensive

अमेरिका के अरकांसस से एक हैरान कर देने मामला सामने आ रहा है. एक महिला ने अपने पति की गोली मार कर हत्या कर दी. जिसकी वजह उसने बताई की वह घर के सैटेलाइट टीवी के बिल में पॉर्न चैनल सब्सक्राइब मिला.अरकांसस पुलिस ने हत्या की आरोपी 69 वर्षीय पैट्रीसिया एन हिल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

ब्लू फिल्म देखता था पति, पत्नी ने गोली मारकर कर दी हत्या

कोर्ट में पैट्रीसिया एन हिल ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. उनका पति फ्रैंक हिल से अक्सर झगड़ा होता था. पति फ्रैंक हिल को पोर्न देखने की लत लग गई थी. मना करने के बावजूद वह पोर्न चैनल देखते थे.

उन्होंने आगे बताया कि, वह अपने पति के पोर्न देखने से काफी परेशान हो गई थी. जिसके चलते उन्होंने सैटेलाइट टीवी से पोर्न चैनल डिलीट कर दिया था. लेकिन जब कुछ दिनों बाद टीवी चैनल का बिल आया तो वह हैरान रह गई. उन्होंने देखा कि उनके पति ने वह चैनल वपस सब्सक्राइब कर लिया था.

यह देख पत्नी पैट्रीसिया एन हिल काफी गुस्से में आ गई और अपना आपा खो बेठी. जिस वजह से उन्होंने अपने पति को गोली मार दी. इस दौरान पुलिस की जांच में यह सामने आया कि, उन्होंने अपने पति पर दो गोलियां चलाई थी. इनमें से एक गोली पति फ्रैंक के पैर और दूसरी गोली उनके माथे पर लगी. पैट्रीसिया ने जब फ्रैंक को गोली मारी उस वक्त वो घर के बाहर शेड में बैठकर बीयर पी रहे थे.

वहीं, पुलिस का यह भी कहना है कि पति फ्रैंक की हत्या के बाद पैट्रीसिया अजीबोगरीब बयान दे रही है. उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. फिलहाल उनकी जांच की जा रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com