ऋतिक रोशन ने शेयर की ऐसी तस्वीर, बोले- “आनंद कुमार मेरे लाइफ लेसन है”

0
33
hrithik

मुंबई : ऋतिक रोशन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रचार-प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा फिल्म में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर के साथ इंटरव्यू भी दे रहे हैं। बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फार्मुला समझाते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, चील चूहे को कैसे पकड़ता है, वह पॉइंट ए पर नहीं आक्रमण करता जहां चूहा हैं, वो अपना निशाना बदलता हैं और पर पॉइंट बी साधता है, जहा चूहा नहीं हैं, पर होने वाला हैं!… आनंद कुमार के लाइफ लेसन्स। यह सब एक लक्ष्य को पूरा करने के बारे में है। क्योंकि जीवन अप्रत्याशित है।

फिल्म में ऋतिक रोशन ने मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर के अलावा नंदीश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म में विजय वर्मा का कैमियो रोल है। यह फिल्म पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ से न टकराए इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here