नितीश तिवारी की ‘रामायण’ में ऋतिक रोशन और प्रभाष साथ आएंगे नजर

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ऋतिक रोशन डायरेक्टर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण में भगवान राम का किरदार निभाते दिखेंगे।

0
96
prabhas and hrithik

बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ऋतिक रोशन डायरेक्टर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण में भगवान राम का किरदार निभाते दिखेंगे। रिपोर्ट्स में यह जानकारी भी दी गई थी कि फिल्म रामायण में ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी दिखेंगी, जो सीता के रूप में नजर आएंगी। अगर फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी की बात की जाए तो ऐसा सुनने में आ रहा है कि डायरेक्टर नितेश तिवारी की रामायण में भारतीय सिनेमा के प्रभास की भी एंट्री हो गई है।

ताजा रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि रामायण के निर्माताओं ने रावण के किरदार के लिए प्रभास से बात की है और जल्द ही बड़ा ऐलान किया जा सकता है। एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘फिल्म रामायण के निर्माताओं ने नितेश तिवारी को लगभग 600 करोड़ रुपये का बजट दिया है। इसी के साथ रामायण भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी फिल्म बनने जा रही है। फिल्म को हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

यही कारण है कि निर्माता साउथ के एक बड़े अभिनेता को फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने प्रभास से बात की है। निर्माताओं का मानना है कि प्रभास रावण के किरदार के लिए एकदम फिट हैं। अगर ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और प्रभास रामायण के लिए साथ आते हैं तो फिल्म का स्तर काफी बढ़ जाएगा। हालांकि अभी तक प्रभास ने फिल्म को आधिकारिक रूप से साइन नहीं किया है। अभी निर्माता प्रभास के साथ बात कर रहे हैं और जल्द ही प्रभास की टीम फैसला करेगी कि रामायण में भारतीय सिनेमा का बाहुबली नजर आएगा या नहीं ?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here