अपने मोबाइल पर ऐसे सुने किसी के भी फोन ‘Call’ रिकॉर्ड | Anyone can listened phone ‘call records’ on mobile

0
68
mobile app gadget

टेक्नोलॉजी के इस समय में आजकल हर कोई मोबाइल का दीवाना हो चूका है। गांवों से लेकर शहरों तक हर किसी के पास आज के समय में आपको मोबाइल(Mobile) मिलेगा। इतना ही नही कुछ लोग तो ऐसे भी होते है, जिनको अपने ही फोन के बारें में कुछ नही पता होता है कि इसके क्या नुकसान और क्या फायदे हो सकते है?

Read More : Redmi note 5 pro का नया वेरिएंट लॉन्च, फ़ोन में आया ये बड़ा बदलाव

तो अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहे है या टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में आपके लाइफ पर भी इसका असर दिखाई दे रहा है तो यह खबर आपके बहुत काम की है। जी हां, दरअसल रिलेशनशिप में भी कई बार देखा जाता है कि आपका लाइफ पार्टनर या आपका बॉयफ्रेंड(Boyfriend) आपको धोखा दे राह है, तो आप इस खबर के जरिये उसके पीछे की सच्चाई को आसानी से जान सकते है।

आपको बता दे कि जो तरीका हम आपको बताने जा रहे है उससे आप जिसके भी फोन कॉल की बाते सुनना चाहते है। बस उनके स्मार्टफोन पर एक एसएमएस(SMS) भेजकर उनकी सारी बातें सुन सकते है। यह जानकार आपको हैरानी जरुर हुई होगी लेकिन यह सच है। दरअसल, Tickle My Phone ऐप की मदद से यूजर, किसी की भी Phone Call अपने मोबाइल पर सुन सकता है।

Read More : Xiaomi को टक्कर देने आ गया है Motorola One Power, जानिए इसके Features के बारे में

सबसे अच्छी बात तो इस ऐप्प की यह है कि, आप जिसकी भी बातें सुन रहे हैं उसे भी इस बात का पता नहीं चलता है। बता दे कि जब भी आपको किसी की बातें सुनना हो उसके लिए आपको उसके फोन में इस ‘Tickle My Phone’ ऐप को इनस्टॉल(install) कर देना होता है। उसके बाद आप जब चाहे उस इंसान के फोन की जासूसी कर सारी बातें सुन सकते है।

ऐसे करें इंस्टाल…
जब भी आप किसी के फोन में ये एप इनस्टॉल करेंगे उसके बाद ऐप में ऊपर की तरफ चार सब-कैटेगरी नजर आएगी। यहां पर आप सेटिंग के ऑप्शन में जाकर ‘Hide Tickle my Phone commands’ पर राइट टिक कर दें। साथ ही, कॉल बैक ऑप्शन को भी ऑन कर दे।

Read More : जल्द ही उड़ने वाली टैक्सी का ले सकेंगे मजा, UBER ने NASA के साथ किया करार

इसके बाद अब आप किसी दूसरे फोन से उस फोन पर ‘CALLMEBACK’ लिख कर ‘SMS’ करे। एसएमएस करते ही आपके पास उससे रिटर्न call आ जायेगा। जिससे आप पता लगा सकते है कि कहां और किससे बात की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here