पार्टनर से हो गई है लड़ाई, तो ऐसे करें सेक्स के लिए राजी

0
285
Seks Tips-min

आजकल की बिजी लाइफस्टाइल के कारण कपल्स के बीच कई बार किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाई झगडा होता रहता है. लेकिन इस लड़ाई झगड़े के बीच में अपने बीच प्यार को कभी भी कम ना होने दे. लड़ाई झगड़ा अपनी जगह है और प्यार और रोमांस अपनी जगह है.

Must Read: गर्मी में सर्दी का एहसास चाहिए, तो इन जगहों पर कीजिए सेक्स

अगर आप दोनों के बीच लड़ाई झगडा हो गया है तो इसकी वजह से अपने बीच रोमांस को कम ना होने दे. कई बार ऐसा होता है कि, पार्टनर लड़ाई झगड़े के बाद भी प्यार करना चाहता है रोमांस करना चाहता है और सेक्स भी करना चाहता है लेकिन वो सामने वाले को बोले और अपनी इच्छा के बारें में बताएं तो कैसे?

Must Read: सेक्स के लिए इस टीचर ने बच्चे और बूढ़े तक को नहीं छोड़ा, देखें तस्वीरें

लड़ाई झगड़े के बीच में जब सेक्स की बारी आती है तो इससे दोनों ही दूर हो जाते हैं. इस दौरान महिलाएं सेक्स को लेकर अपने पार्टनर को ज्यादा बोल नहीं पाती है. यही कारण है कि अधिकतर महिलाएं अपने पार्टनर के साथ सेक्स को ठीक से एन्जॉय नहीं कर पाती है.

Must Read: सेक्स के लिए ऐसी जगह जिसकी कल्पना हर लड़की करती है

लड़ाई और झगड़े के दौरान आपको इतना तो पता होना चाहिए कि अपने रूठे हुए पार्टनर किस तरह मनाएं. ताकि वो रोमांस के लिए और सेक्स के लिए राजी हो जाये. आज के समय में कई लोग ऐसी ही सेक्स परेशानी से गुज़र रहे होते है, तो आज हम आपको कुछ ऐसे खास टिप्स बताने  वाले है. जिन्हें अपनाकर सेक्स लाइफ आपकी बेहतर हो जाएगी.

Must Read: अनमैरिड कपल्स के लिए यहां है सुरक्षित रूम की व्यवस्था

सबसे पहले तो इस बात का ध्यान रखे कि चाहे लड़ाई हो या झगड़ा अपने पार्टनर के साथ कभी भी जबज्स्ती ना करें. महिलाएं लड़ाई हो या झगड़ा प्यार से की हुई बात को अच्छे से समझती है. जबरदस्ती से किए हुए सेक्स रिलेशन में वो बात नहीं जो प्यार से और सहमती से किए जाएं. इसके साथ ही अपने पार्टनर के साथ इस दौरान सेक्स को लेकर खुलकर बात करके अपनी इच्छा बताएं. लड़ाई झगड़े के बीच में प्यार की कमी अपने पार्टनर को कभी भी ना होने दे. उनकी तारीफ जरुर करें.

Must Read: चौंकाने वाला खुलासा: बिना कंडोम के सेक्स इस उम्र के लोग ज्यादा करते है

इसके अलावा अपने पार्टनर का सेक्स के समय पूरा साथ दे. कम्फर्टबल होने के लिए उनकी हेल्प जरुर करें. जरुरी नहीं कि आपका पार्टनर ही हर बार सेक्स की शुरुआत करें. पहले महिलाएं भी पहल कर सकती है. क्योंकि जब महिलाए सेक्स के लिए पहले से शुरुआत करती है, तो पुरुषो में अलग ही जोश और उत्साह आ जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here