Breaking News

पाकिस्तान की नापाक हरकतें भारत कब तक बर्दाश्त करेगा, वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन राठौर की टिप्पणी

Posted on: 24 May 2018 07:17 by Ravindra Singh Rana
पाकिस्तान की नापाक हरकतें भारत कब तक बर्दाश्त करेगा, वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन राठौर की टिप्पणी

सीमा पर पाकिस्तान द्वारा आए दिन की जा रही गोलीबारी ने बेहद खतरनाक स्थिति पैदा कर दी है। हाल ही में की गई गोलीबारी में 7 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 25000 से अधिक लोगों को अपने घरों से भागना पड़ा है हमारे देश के लिए यह हालात किसी भी तरह से अच्छे नहीं कहे जा सकते पाकिस्तान जिस तरह से नापाक हरकतें करके सीमा की शांति और सुरक्षा को खतरे में डाल रहा है उसका कोई कठोर उपाय बेहद जरूरी हो गया है।

आखिर पाकिस्तान इस तरह की हरकतें करके क्या साबित करना चाहता है क्या वह नहीं जानता कि भारत की सामरिक शक्ति के आगे वह टिक नहीं पाएगा लेकिन इसके बावजूद आए दिन हो रही गोलीबारी ने यह साबित कर दिया है कि पाकिस्तान को भारत की सामरिक स्थिति की भी कोई परवाह नहीं है।

अभी दो-तीन दिन पहले ही पाकिस्तान की गोलीबारी में एक 8 माह के बच्चे की मौत हो गई थी यह स्थिति साबित करती है पाकिस्तान या तो युद्ध चाहता है या फिर लगातार सीमा पर अशांति पैदा करते हुए युद्ध जैसे हालात तैयार कर रहा है मोदी सरकार को इस बारे में एक बार गंभीर फैसला ले कर बड़ी कार्रवाई कर देना चाहिए ताकि पाकिस्तान के हौसले पस्त हो अन्यथा सीमा पार के लोग कब तक पाकिस्तान की नापाक हरकतों के शिकार होंगे और हमारे सैनिकों सहित नागरिक अपनी जान गवांते रहेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com