Breaking News

हनी ट्रैप यानी खूबसूरत महिला के जाल में फंसा अविनाश क्या क्या बता रहा है देखिए पुलिस को | How Army Jawan trapped in ‘Honey-trap’, Investigation

Posted on: 19 May 2019 14:21 by rubi panchal
हनी ट्रैप यानी खूबसूरत महिला के जाल में फंसा अविनाश क्या क्या बता रहा है देखिए पुलिस को | How Army Jawan trapped in ‘Honey-trap’, Investigation

हनी ट्रैप में फंसे महू के अविनाश कुमार से जांच एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी अविनाश से पूछताछ कर जानना चाहती है कि वह अब तक विदेशी महिला को किस-किस सैन्य जानकारी के बारे में बता चुका है।

अब तक की पूछताछ में जांच एजेंसी से प्राप्त किया है कि वह पिछले 2 सालों से उस विदेशी महिला के संपर्क में था। वह वाॅट्सएप पर इमेज शेयरिंग और वीडियों काॅल के जरिए सैन्य की गुप्त जानकारी महिला तक पहुंचाता था। अविनाश के वाॅट्सएप डाटा को रिकवर करने में जांच एजेंसी लगी हुई है।

इसके अलावा जांच एजेंसी ने यह जानकारी भी निकाली है कि जिस फेसबुक अकाउंट से महिला अविनाश के संपर्क में आई थी वह अकाउंट अब डिलीट कर दिया गया है हालांकि उस अकाउंट के यूआरएल को एटीएस अभी भी तलाश करने में जुटी हुई है।

अविनाश के बैंक अकाउंट में 15 और 20 हजार करके टुकडे़ में पैसे जमा किए गए है। जांच एजेंसी अविनाश के बैंक अकाउंट में पैसे जमा करने वाले की जानकारी भी खंगाल रही है। सेना का शक अविनाश पर 10 महीनें पहले से था जब उसके खाते में दिल्ली के एक अकाउंट से 10 हजार रुपए डाले गए थे। जांच एजेंसी ने अविनाश के दोस्तों और परिवार को भी शक के घेरे में रखा है। इसके अलावा और भी कुछ सैनिकों पर जांच एजेंसी ने नजर बनाए रखी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com