Breaking News

बेहद खुबसूरत अभिनेत्री कैसे छा गई रजनीति में | Navneet Kaur Political History

Posted on: 04 May 2019 15:54 by rubi panchal
बेहद खुबसूरत अभिनेत्री कैसे छा गई रजनीति में | Navneet Kaur Political History

खुबसूरत चेहरों को राजनीति में देखना अब कोई आम बात तो नहीं है। ऐसी ही एक खुबसूरत महिला राजनेत्री के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। नवनीत कौर राणा जो कि निर्दलीय विधायक रह की है। वे बेहद खुबसूरत होने के साथ मॉडलिंग और अभिनय में भी अपना हाथ आजमा चुकी है।

तेलुगु फिल्मों से की करियर की शुरुआत

3 जनवरी, 1986 को मुंबई के पंजाबी परिवार में जन्मी नवनीत कौर ने तेलुगु फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। नवनीत ने 12 वीं के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी और उन्होंने उसके बाद से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी । इस दौरान उन्होंने 6 म्यूजिक एल्बम में भी काम किया।

कन्नड़ भाषी फिल्म दर्शन में अभिनय कर फिल्मी दुनिया में नवनीत ने कदम रखा । इसके अलावा, नवनीत ने तेलुगु फिल्म सीनू, वसंथी, लक्ष्मी और भी कई फिल्मों में एक्टिंग की। 2005 में तेलुगु फिल्म चेतना, जग्पथी, गुड बॉय और 2008 में भूमा में भी नवनीत ने बतौर एक्ट्रेस काम किया।

इसके अलावा नवनीत ने मलयालम फिल्म ‘लव इन सिंगापुर’ और पंजाबी फिल्म ‘लड़ गए पेंच’ में भी काम किया है। वे रियलिटी शो ‘हुम्मा-हुम्मा’ में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं।

सियासत से भी है रिश्ता

विधायक रवि राणा से शादी के बाद नवनीत ने अमरावती लोकसभा सीट से एनसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन नवनीत को इस चुनाव में शिवसेना के हाथों हार का सामना करना पड़ा था ।जिसके बाद वे अपने पति के लिए ही प्रचार करती है।

इन सब के अलावा नवनीत विवादों में घिरी रहती है । नवनीत कौर राणा ने पुलिस में एक मामला दर्ज कराया था, जिसके अनुसार फेसबुक और व्हाट्सप पर उनकी कुछ तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उनकी बिना किसी अनुमति के पोस्ट और शेयर किया गया है। इसे उन्होंने विरोधी दलों की साजिश बताया था।

एक नजर में प्यार और फिर सामूहिक विवाह समारोह में शादी

नवनीत और रवि राणा दोनों ही योग के शौकीन है। इसी वजह से दोनों बाब रामदेव के प्रशंसकों में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात भी एक योगा कैंप में हुई थी, जिसके बाद इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए दोनों ने बाबा रामदेव से स्वीकृति लेकर 2011 में एक सामूहिक विवाह समारोह में शादी की। शादी के बाद  नवनीत ने अपने फ़िल्मी करियर को अलविदा कह दिया।

Read more : इंदौर जिला लाइब्रेरी संघ के अध्यक्ष जीडी अग्रवाल से घमासान की बातचीत

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com