एक तरफा प्यार का बड़ा खुलासा, बंधक मॉडल निकली सी-ग्रेड फिल्मों की हीरोइन

0
84

भोपाल: भोपाल के चर्चित सिरफिरे आशिक के हाईवोल्टेज ड्रामे को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. खबर मिली है कि सिरफिरे आशिक ने जिस मॉडल लड़की को उसी के घर में 12 घंटे तक बंधक बनाया था वो लड़की मॉडल होने के साथ-साथ कई सी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है. मॉडल विभा श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियो और फोटो हैं. इसके साथ ही यह भी खबर मिली है कि वीडियो कॉस्टिंग में इस लड़की का नाम लिखा गया है.

Via

आपको बता दे कि सिरफिरे आशिक रोहित ने मिसरोद की फारच्यून डिवाइन सिटी में मॉडल लड़की को उसी के घर में 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा था. इस सिरफिरे आशिक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रात 12 बजे खुद विभा ने सबके सो जाने के बाद उसे घर के अंदर कमरे में बुलाया था.

Via

एक तरफा प्यार में पागल रोहित ने आगे बताया कि उसे अपने किए पर कोई भी पछतावा नहीं है. रोहित की सिर्फ एक ही इच्छा है कि वह लड़की से बहुत प्यार करता है और शादी भी उसी से ही करेगा. इसके अलावा कट्टे के बारे में बताते हुए उसने कहा कट्टा मैंने अलीगढ़ से ही खरीदा है. कट्टा उसके पास बहुत लंबे समय से है. कट्टा लेकर वह बहुत बार सफर कर चुका है, लेकिन कभी पकड़ाया नहीं है. रोहित भोपाल आने के बाद सीधा लड़की के घर गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here