Breaking News

आज इन राशि वालों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें अपना राशिफल

Posted on: 03 Nov 2018 09:00 by Ravindra Singh Rana
आज इन राशि वालों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें अपना राशिफल

हम भाग्य के ज्ञाता है, भाग्य विधाता नहीं

मेष – नकारात्मकता पर ध्यान ना दें। पैसे की लेन-देन या आर्थिक व्यवहार ना करें। मन विचलित रहेगा। विदेश से शुभ समाचार मिल सकता है। धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा।

वृषभ – दिन खुशी से बीतेगा। दूसरों से असहमती हो सकती है। पुरानी समस्याएं हल हो सकती है। मन शांत रहेगा। धन खर्च हो सकता है। जिंदगी सही रास्ते पर है।

मिथुन – आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित होंगे। आपके परिश्रम का मुआवजा मिलता हुआ प्रतीत होगा। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सरकारी कार्य पूर्ण होने में सरलता रहेगी। अधिकारी वर्ग के प्रोत्साहन से आपका उत्साह बढ़ेगा। दांपत्यजीवन में सुख और आनंद अनुभव करेंगे।

कर्क – पारिवारिक सदस्यों और पदाधिकारियों के साथ सुखमय दिन गुजरेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के प्रयास सफल होंगे। धार्मिक कार्यों या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा। नौकरी पेशावालों को लाभ मिलेगा। आपकी भाग्य वृद्धि के साथ आकस्मिक धन लाभ होगा।

सिंह – स्वास्थ्य का ध्यान रखना रहेगा। आपकी विदेश यात्रा के भी संकेत हैं। तबीयत के पीछे धन खर्च होने की संभावना है। गलत कार्य करने से बचें। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। अनैतिक कार्य से बदनामी होने का योग है। इष्टदेव का नाम स्मरण और आध्यात्मिक विचार आपका सच्चा मार्गदर्शन करेंगे।

कन्या – सोच-समझकर कुछ बोले। दांपत्यजीवन के सुखद क्षणों का अनुभव करेंगे। विचारों को स्पष्टता के साथ अभिव्यक्त करें। वस्त्राभूषण और वाहन की खरीदी होगी। धन लाभ होगा। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। व्यापार में भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे।

तुला – सामान्य रूप से आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होगा। आप व्यस्त और परेशान रहेंगे। कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी। विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी। नौकरी में लाभदायक समाचार मिलेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा।

वृश्चिक – आज यात्रा पर ना जाएं। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। संतानों के सम्बंध में समस्याएं खड़ी होंगी। स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें। शेयर- सट्टा का प्रलोभन हानि पहुंचा सकता है। वाद-विवाद में भाग लेने से बचें।

धनु – स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती है। अत्यधिक संवेदनशीलता के कारण और घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव रहेगा। जलाशयों से बचकर रहना हितकर है। माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा।

मकर – नए कार्यों के आरंभ के लिए तैयार रहें। सफलता मिलेगी। पुरानी चीजे मिलने से खुशी होगी। आप सभी कार्य तन-मन से स्वस्थ रहकर करेंगे। व्यापार- धंधे में लाभ होगा। मन की उलझन हल होगी। भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा। शेयर- सट्टे में लगाए हुए पैसे लाभ दिलवाएंगे।

कुंभ – धार्मिक कार्यों के पीछे धन खर्च होगा। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज का दिन अच्छा रहेगा। बाहर घूमने या मूवी देखने जा सकते हैं। नकारात्मक विचार को दूर रहें। वाणी पर संयम रखें। बच्चों के साथ समय बीतेगा।

मीन – आनंद- उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे। नए कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ मिष्टान्न भोजन का आनंद लेंगे। प्रवास होगा। यात्रा पर जाने से बचें। दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा।

Whatsapp 9179913000

👣 श्री भूतेश्वर महादेव,माता वैष्णो देवी के चरणों का दास 👣
🙏🏻 पंडित राज रामचंद्र शास्त्री 🙏🏻

नोट : हमारे द्वारा भेजी गई राशिफल में और आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडितजी या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com